Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

स्पाइसजेट ने पेश किया मॉनसून ऑफर, खरीदिए टिकट 999 रुपए में

नई दिल्ली: स्पाइजेट में मंगलवार को मॉनसून सीजन के लिए एक ऑफर की घोषणा की है जिसके तहत इकनॉमी क्लास के लिए 999 रुपए में टिकट मिलेगी। मीडिया के हवाले से पता चला है कि

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: July 29, 2015 12:53 IST
स्पाइसजेट ने पेश किया...- India TV Hindi
स्पाइसजेट ने पेश किया मॉनसून ऑफर, खरीदिए टिकट 999 रुपए में

नई दिल्ली: स्पाइजेट में मंगलवार को मॉनसून सीजन के लिए एक ऑफर की घोषणा की है जिसके तहत इकनॉमी क्लास के लिए 999 रुपए में टिकट मिलेगी। मीडिया के हवाले से पता चला है कि घरेलू विमान के लिए जेट एयरवेज और इंडिगो ने सस्ती उड़ानों की पेशकश की है। स्पाइजेट का यह ऑफर निर्धारित समय के लिए घरेलू नेटवर्क पर नॉन स्टॉप उड़ानों पर है। हालांकि इस कीमत में अन्य कर शामिल नहीं है।

टिकट की बुकिंग आज यानी 29 जुलाई से 30 जुलाई की मधेयरात्रि तक है। एक बार खरीदी गई टिकट वापस होने का प्रावधान नहीं है लेकिन टैक्स और फी वापस हो जाएंगे। 2000 रुपए से ज्यादा कीमत की टिकटों पर ही टिकटों में बदलाव मान्य है।

कंपनी के मुताबिक टिकटों की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ को आधार पर होगी और यह सामूहिक बुकिंग पर लागू नहीं होगी।

इय ऑफर के तहत  बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-उदयपुर, कोलकाता-अगरतला, पुणे-गोवा, अमृतसर-श्रीनगर, हैदराबाद-गोवा, मुंबई-बेलगाम, कोलकाता-गुवाहाटी, चेन्नै-विशाखापत्तनम जैसे रूट शामिल हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement