Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नक्सलियों से मुठभेड़ में DRG के 2 जवान घायल, 6 महीने की बच्ची की मौत, मां को भी लगी गोली

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सोमवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में छह महीने की एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं डीआरजी के दो जवान घायल भी बताए जा रहे हैं। इलाके में अभी भी सर्च अभियान जारी है।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: January 02, 2024 6:34 IST
मुठभेड़ में 6 महीने की बच्ची की मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मुठभेड़ में 6 महीने की बच्ची की मौत।

बीजापुर: जिले में पुलिस के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। यहां सोमवार को पुलिस की टीम और नक्सलवादियों के बीच फायरिंग हुई। इस फायरिंग में 6 महीने की एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं पास में ही मौजूद बच्ची की मां को भी गोली लग गई है। गोली बच्ची की मां के हाथ में लगी है। इतना ही नहीं इस मुठभेड़ में DRG के दो जवान भी घायल हो गए हैं। वहीं पीड़ित परिवार की सहायता के लिए ASP खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। 

बच्ची की मां को भी लगी गोली

बीजापुर के एएसपी वैभव बैंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं। हमें जानकारी मिली है कि नक्सलियों की गोलीबारी में मुतवंडी गांव की 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई है। वहीं गोली लगने से बच्ची की मां घायल हो गई है। उन्होंने बताया कि घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही सीआरपीएफ की टीम आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान चला रही है।

सर्चिंग अभियान चला रही पुलिस की टीम

पुलिस ने दावा किया है कि मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी के सचिव चंद्रन्ना समेत कुछ और नक्सली घायल हुए हैं। पूरे इलाके में पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है। बता दें कि बीजापुर के इस इलाके में नक्सलवादी बेहद ही सक्रिय स्थिति में हैं। यहां पर नक्सलवादी तमाम अप्रिय घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। ऐसे में पुलिस टीम द्वारा इन नकस्लवादियों पर नियंत्रण पाने के लिए अभियान चलाए जाते रहते हैं। इसी तरह का एक अभियान सोमवार को चलाया जा रहा था। तभी नक्सलियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसी बीच मुठभेड़ के दौरान बच्ची और मां को गोली लग गई है।

यह भी पढ़ें- 

इस नामी अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही से युवक की हुई थी मौत, 7 साल बाद 4 डॉक्टर्स हुए गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में अब नक्सलवाद का पूरी तरह से होगा सफाया, BSF और ITBP के जवान संभालेंगे मोर्चा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement