Monday, April 29, 2024
Advertisement

नए साल पर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अमरोहा, टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली; देखें Video

यूपी के अमरोहा जिले में साल के पहले ही दिन एक शिक्षक को भरे बाजार गोली मारने का मामला सामने आया है। शिक्षक को गोली मारने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं गोली मारने के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गए हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 01, 2024 13:09 IST
अमरोहा में टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमरोहा में टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली।

अमरोहा: जिले में अपराधियों के बीच खौफ अब खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। आज यानी सोमवार की सुबह गजरौला इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिक्षक को गोली मार दी। वहीं शिक्षक को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार भी हो गया। इस पूरी घटना को जिस तरह से बीच बाजार में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया उससे यह साफ दिख रहा है कि जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं और अब इन बदमाशों को पुलिस का भी डर नहीं है। हालांकि शिक्षक को गोली मारने की पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सब्जी लेकर लौट रहा था टीचर

दरअसल, अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र की मंडी समिति में एक शिक्षक को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह पूरी घटना आज सुबह 8 बजकर 51 मिनट की है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है शिक्षक पहले तो सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर आता है और अपनी कार में बैठ जाता है। इसी दौरान पास से ही दो लोग घूमते हुए आते हैं। दोनों ने कम्बल ओढ़ रखी हुई है। इसी कम्बल में दोनों ने बंदूकें भी छिपा रखी थीं। वहीं थोड़ी ही देर में देखते ही देखते दोनों ने अपनी बंदूकें निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं गोली लगने के बाद दोनों मौके पर फरार हो गए।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

गोली लगने के बाद कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि थोड़ी देर बाद घायल अवस्था में शिक्षक अपनी कार से बाहर निकलता है। उसे गोली लगी हुई थी, इसलिए वह लड़खड़ा रहा था। इसके बाद आस-पास के लोगों को पूरा मामला समझ में आया। इसके बाद आनन-फानन में शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। बता दें कि घायल शिक्षक नरेंद्र सिंह किसान इंटर कालेज में पीटीआई के पद पर तैनात हैं। वहीं घटना की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस आरोपी हमलावरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है। 

(अमरोहा से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

यूपी: शाहजहांपुर में मां की गोद से 15 दिन की बच्ची लेकर भागे बदमाश, हॉस्पिटल से लौटते वक्त हुई घटना

अहमदाबाद जा रहा था नोटों से भरा पार्सल, रास्ते में पुलिस ने ही लूट लिया, पढ़ें अनोखा मामला

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement