Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पिटाई के बाद नाबालिग ने दोस्त संग मिलकर की युवक की हत्या, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

एक युवक द्वारा पिटाई किए जाने के बाद एक किशोर और उसके मित्र ने बाहरी दिल्ली के किशन कॉलोनी में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2020 19:39 IST
Juvenile Murder, Juvenile Murder Delhi, Juvenile Murder Arrested, Juvenile Stabs Man To Death- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL दिल्ली में कुछ दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग और उसके दोस्त को पकड़ लिया है।

नई दिल्ली: दिल्ली में कुछ दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग और उसके दोस्त को पकड़ लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले झगड़ा होने पर एक युवक द्वारा पिटाई किए जाने के बाद एक किशोर और उसके मित्र ने बाहरी दिल्ली के किशन कॉलोनी में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि हत्या के इस मामले के आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि किशन कॉलोनी के दीप विहार चौक के पास एक मंदिर के पीछे 12 अक्टूबर को एक युवक का शव बरामद हुआ था।

11 अक्टूबर से लापता थे किशोर और उसका दोस्त

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किए जाने के निशान थे। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि उसी इलाके का एक किशोर 11 अक्टूबर की रात से लापता है। साथ ही उसी इलाके के सुरजीत नाम के एक व्यक्ति के भी उसी रात से लापता होने की सूचना मिली। शर्मा ने बताया कि इसके बाद उस किशोर और उसके दोस्त सुरजीत को पकड़ा गया। उन्होंने युवक की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है।

दोनों ने स्वीकार कर ली विशाल की हत्या की बात
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोर ने बताया कि कुछ दिन पहले उनका एक युवक विशाल के साथ झगड़ा हुआ था और उसने उनकी पिटाई की थी। इसके बाद से ही किशोर का विशाल के प्रति द्वेष था और इसलिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई। डीसीपी ने बताया कि किशोर ने 11 अक्टूबर की शाम झगड़ा खत्म करने के बहाने युवक को मिलने के लिए बुलाया। उसके आते ही किशोर और सुरजीत ने हथियार से उस पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर को पकड़ा गया है और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement