Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ओडिशा में मोबाइल फोन पर गेम खिलाने से इनकार करने पर दोस्तों ने की नाबालिग की हत्या

तीनों बच्चों के बीच तब झगड़ा शुरू हो गया जब लड़के ने अपने दोस्तों को अपने मोबाइल फोन पर गेम खिलाने से इनकार कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2022 21:22 IST
Koraput, Koraput Denying Mobile Phone, Boy Killed by Friends- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • तीनों बच्चों के बीच तब झगड़ा शुरू हो गया जब लड़के ने अपने दोस्तों को अपने मोबाइल फोन पर गेम खिलाने से इनकार कर दिया।
  • दोनों दोस्तों ने मिलकर पत्थरों से पीट-पीटकर मोबाइल पर गेम खेल रहे अपने ही दोस्त की हत्या कर दी।

कोरापुट: ओडिशा के कोरापुट जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरापुट जिले में अपने मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खिलाने से इनकार करने पर 12 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर उसके 2 दोस्तों ने पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मासीपुट गांव में गुरुवार को हुई जब 3 लड़के स्कूल के समीप वीडियो गेम खेल रहे थे।

‘पत्थरों से पीट-पीटकर दोस्त की हत्या कर दी’

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चों के बीच तब झगड़ा शुरू हो गया जब लड़के ने अपने दोस्तों को अपने मोबाइल फोन पर गेम खिलाने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि दोस्तों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने तुरंत ही मारपीट शुरू कर दी। दोनों दोस्तों ने मिलकर पत्थरों से पीट-पीटकर मोबाइल पर गेम खेल रहे अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और इसके बाद उन्होंने शव को कोलाब नदी के किनारे ठिकाने लगा दिया।

‘शव को दोस्तों ने नदी के किनारे ठिकाने लगाया’
पुलिस ने बताया कि शव शुक्रवार सुबह बरामद हुआ और लड़के के पिता ने उसकी शिनाख्त की। लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने बताया कि लड़का अनूसूचित जनजाति से ताल्लुक रखता था, इसलिए संबंधित धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उत्कल केसरी दास ने कहा कि हत्या में शामिल दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement