Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली का दिल दहला देने वाला वीडियो: पहले पत्थर से मारा फिर नाले में फेंका, एक की मौत

जांच में पता चला कि पंकज और जतिन नाम के दो दोस्त एक बर्थडे पार्टी से देर रात 2 बजे लौट रहे थे, तभी एक गली में कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और सब कुछ देने को कहा, पीड़ितों ने जब कहा पैसे क्यो दें तो लड़को ने इन दोनों को बुरी तरह पीटा।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: December 24, 2021 10:52 IST
पहले पत्थर से मारा फिर...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पहले पत्थर से मारा फिर नाले में फेंका, एक की मौत

Highlights

  • दिल्ली के संगम विहार इलाके में 20 दिसंबर की रात को एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है
  • आरोपी दोनों को जमीन पर गिराकर तब तक मारते रहे जब तक दोनों अचेत नहीं हो गए
  • पंकज और जतिन नाम के दो दोस्त एक बर्थडे पार्टी से देर रात 2 बजे लौट रहे थे

नई दिल्ली:दिल्ली के संगम विहार इलाके में 20 दिसंबर की रात को एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में कुछ लड़के दो लड़कों को पहली बुरी तरह पत्थरों से मारते हैं फिर उठाकर नाले में फेककर फरार हो जाते हैं। आरोपी दोनों को जमीन पर गिराकर तब तक मारते रहे जब तक दोनों अचेत नहीं हो गए।

जांच में पता चला कि पंकज और जतिन नाम के दो दोस्त एक बर्थडे पार्टी से देर रात 2 बजे लौट रहे थे, तभी एक गली में कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और सब कुछ देने को कहा, पीड़ितों ने जब कहा पैसे क्यो दें तो लड़को ने इन दोनों को बुरी तरह पीटा। पत्थरों से इनपर वार किया और 3000 रुपए लूटकर इन्हें नाले में फेंकर फरार हो गए।

पुलिस ने एक आरोपी रमजान जो संगम विहार का ही रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया है बाकी की तलाश जारी है। पुलिस ने आइपीसी की धारा 394,34 में एफआईआर दर्ज की है। 

दोनों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां एक युवक की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त जतिन (24) के रूप में हुई। 

एक आरोपी रमजान को गिरफ्तार कर लिया गया है एक विकास समेत बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। इस वीडियो को देखने के बाद पलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े होते हैं कि दिल दहला देने वाले इल वीडियो को देखने के बाद भी पुलिस ने सिर्फ इस मामले में धारा 394 ( लूटपाट के लिए चोट पहुंचाना) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जबकि पुलिस को हत्या की कोशिश को लेकर मामला दर्ज करना चाहिए था। हालांकि बाद में अस्पताल में मौत होने के बाद इसमें 302 धारा जोड़ी गई है।

पुलिस के मुताबक जतिन परिवार के साथ एफ-ब्लॉक, संगम विहार में रहता था। इसके परिवार में पिता प्रेमपाल, एक बड़ा भाई आदित्य व भाभी हैं। फिलहाल जतिन बेरोजगार था। गत 19 दिसंबर को जतिन के दोस्त सचिन के भाई का जन्मदिन था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement