Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BPSC 68th Prelims 2023: BPSC 68वीं परीक्षा को लेकर जारी हुआ जरूरी नोटिस, एग्जाम से पहले जान लें ये नियम

BPSC 68वीं परीक्षा को लेकर जरूरी नोटिस जारी किया गया है। एग्जाम में शामिल होने वाले स्टूडेंट इन नियमों को अच्छे से जान लें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: January 29, 2023 13:15 IST
BPSC 68th Prelims- India TV Hindi
Image Source : BPSC.BIH.NIC.IN BPSC 68th Prelims 2023

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 28 जनवरी को 68वीं संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक परीक्षा (BPSC 68th CCE Prelims 2023) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड के साथ, आयोग ने दो नोटिस भी जारी किए हैं, जिसमें उम्मीदवारों को एक घोषणा पत्र, परीक्षा के लिए रिपोर्टिंग समय, ओएमआर उत्तर पत्रक आदि के बारे में सूचित किया गया है। ये दोनों नोटिस, एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक के साथ, bpsc.bih.nic.in और onlinebpsc.bihar.gov.in पर उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

आयोग ने कहा कि जिन उम्मीदवारों ने आवेदन पत्र भरते समय अस्पष्ट / अपठनीय चित्र और हस्ताक्षर अपलोड किए थे और जिन्होंने इन क्षेत्रों को खाली रखा था, उन्हें बीपीएससी की वेबसाइट से एक घोषणा पत्र डाउनलोड करना होगा, इसे निर्देशानुसार भरना होगा और इसे परीक्षा के दिन (12 फरवरी) केंद्र प्रमुख को जमा करना होगा।

इसने आगे कहा कि उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन मूल फोटो पहचान पत्र (जिसे उन्होंने आवेदन में चुना है) लाना होगा।

एक अलग नोटिस में, बीपीएससी ने उम्मीदवारों के लिए परीक्षा के दिन कुछ निर्देश जारी किए-

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement