Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Income Tax Recruitment 2023: इंस्पेक्टर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, जानें सेलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी

Income Tax Recruitment 2023: इनकम टैक्स विभाग में इंस्पेक्टर, एमटीएस और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार आयकर की आधिकारिक वेबसाइट incometaxmumbai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 26, 2023 15:59 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Income Tax Recruitment 2023: अगर इनकम टैक्स विभाग में नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद फायदेमंद होगी। इनकम टैक्स, मुंबई ने इंस्पेक्टर, एमटीएस और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आयकर की आधिकारिक वेबसाइट incometaxmumbai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 जनवरी 2024 तक है।

वैकेंसी डिटेल्स 

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 291 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

  • आयकर निरीक्षक: 14 पद
  • स्टेनोग्राफर: 18 पद
  • कर सहायक: 119 पद
  • मल्टी टास्किंग स्टाफ: 137 पद
  • कैंटीन अटेंडेंट: 3 पद

कितनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती में सेलेक्ट होने पर उम्मीदवारों को पदानुसार 18000 से लेकर 1,42,400 रुपये तक सैलरी मिलेगी। 

चयन प्रक्रिया

मेधावी खिलाड़ियों को नियुक्ति देने पर विचार किया जाएगा। मेधावी खिलाड़ियों का चयन कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग में निहित वरीयता क्रम के अनुसार किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹200/- है। शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना है और भुगतान का प्रमाण आवेदन के साथ प्रस्तुत करना होगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आयकर की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- UP Police SI recruitment 2023: सब इंस्पेक्टर के इतने पदों पर निकली भर्ती, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement