bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. वायरल वीडियो पर आया चिराग पासवान का बयान, मुख्यमंत्री नीतीश पर लगाया साजिश का आरोप

वायरल वीडियो पर आया चिराग पासवान का बयान, मुख्यमंत्री नीतीश पर लगाया साजिश का आरोप

वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन और अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं। इस मामले में अब खुद एलजेपी मुखिया ने टिप्पणी की है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2020 22:27 IST
Chirag Paswan reacts on his viral video- India TV Hindi
Image Source : PTI Chirag Paswan reacts on his viral video

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो लीक हो गया है जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन और अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं। इस मामले में अब खुद एलजेपी मुखिया ने टिप्पणी की है। उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था। 

चिराग पासवान ने कहा, "ताज्जुब होता है। इस वीडियो को सार्वजनिक क्यों किया जा रहा है, मैं इसके बारे में नहीं जानता। क्या मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता के निधन पर दुखी हूं। मैं ये सोच भी नहीं सकता कि मुख्यमंत्री इस तरह की निचले स्तर की राजनीति करेंगे। मेरी नीतियों पर वार करें मुख्यमंत्री।"

चिराग ने आगे कहा, "मुंगेर की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह चाल कामयाब नहीं होगी साहब और अब जनता भी नीतीश कुमार को कभी माफ नहीं करेगी। इससे साफ पता चलता है कि वह डर गए हैं. उन्हें पता चल गया है कि मेरी सरकार बनते ही वे जेल जाएंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं रोज़ शूट कर रहा हूं। ऑप्शन क्या है मेरे पास, पापा का ऐसे समय पर निधन हुआ जब चुनाव प्रचार सर पर था। पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी। मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है। 10 दिनो तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इस लिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था।"

बता दें कि इस वीडियो को यूपी कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक और पार्टी के सोशल मीडिया विंग ने ट्वीट किया था। पंखुरी पाठक ने ट्वीट किया, "स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।"

वहीं जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान के इस वीडियो को देखने के बाद बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी। एक दिन पहले अपने पिता के दाह संस्कार के समय बेहोशी का नाटक करने वाले चिराग पासवान अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए। कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। इतना ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment