Friday, March 29, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार विधानसभा चुनाव में EVM के हैक होने की बात कही उदित राज ने, किए कई ट्वीट

अबतक हुई मतगणना के मुताबिक बिहार में एनडीए गठबंधन 129 सीटों पर आगे चल रहा है और आरजेडी गठबंधन 103 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 10, 2020 12:50 IST
मतगणना से पहले ईवीएम की जांच करते हुए मतदान अधिकारी। (चित्र प्रतीकात्‍मक)- India TV Hindi
Image Source : FILE मतगणना से पहले ईवीएम की जांच करते हुए मतदान अधिकारी। (चित्र प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली। बिहार में 243 विधान सभा सीटों के लिए तीन चरणों में हुए मतदान के बाद मंगलवार को शुरू हुई मतगणना में एनडीए को बढ़ते मिलते देख कांग्रेस के नेता डा. उदित राज ने ट्वीट कर ईवीएम को हैक करने की बात कही है। डा. उदित राज ने ट्वीट कर कहा कि जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाते उपक्रम की दिशा को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नही की जा सकती? उन्‍होंने एक और ट्वीट कर कहा कि अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्या ट्रंप हार सकते थे?

अबतक हुई मतगणना के मुताबिक बिहार में एनडीए गठबंधन 129 सीटों पर आगे चल रहा है और आरजेडी गठबंधन 103 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। एलजेपी के उम्‍मीदवार 2 सीटों पर आगे हैं और अन्‍य दलों के 9 उम्‍मीदवार आगे चल रहे हैं। इन शुरुआती रुझानों से बिहार में एक बार फ‍िर नितीश कुमार के नेतृत्‍व में एनडीए गठबंधन की सरकार बनते हुए दिख रही है।

उदित राज ने मंगलवार को और भी कई ट्वीट किए हैं। उन्‍होंने अर्नब गोस्‍वामी, मायावती और पीएम मोदी को लेकर भी ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि मैं इनकम टैक्स अधिकारी रहा। अर्नब गोस्वामी एनडीटीवी के पत्रकार थे। आज के दिन सैंकड़ों करोड़ के असामी हैं, कहा से आया ये पैसा। मुझे शुरू से इनके आय और व्यय की जांच करने दिया जाए तो पता लग जाएगा कि कहां से यह धन आया?

इसके बाद उन्‍होंने अगले ट्वीट में कहा कि निर्दोष आलोक प्रसाद पासवान को योगी जी ने झूठे मामले में जेल में डाल दिया है।जो भी दलित सक्रिय होता है मायावती जी ख़ुद या भाजपा से उत्पीड़न करवाती हैं।हाथरस कांड में मायावती की भूमिका देख लिया है।

मोदी को लेकर उदित राज ने कहा कि अमेरिका के टाइम मैगजीन ने जो बाइडन के चुनाव जीतते ही मोदी जी पर हमला कर दिया। कहा कि भारत में जनतंत्र की जड़े खोखली कर दी हैं। जबसे से मोदी सरकार आई है तभी से क्यों एससी/एसटी एक्‍ट को सुप्रीम कोर्ट कमजोर कर रहा है? समझना मुश्किल नही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement