Thursday, May 09, 2024
Advertisement

क्यों बोले MP के सीएम शिवराज सिंह-'कर्नाटक को S.M.S. से बचाना है', जानिए क्या है ये एसएमएस

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनोखा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कर्नाटक को एसएमएस से बचाना है। इस एसएमएस के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Published on: April 29, 2023 12:56 IST
CM Shivraj unique statement- India TV Hindi
सीएम शिवराज का अनोखा बयान

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनोखा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कर्नाटक को विकास के पथ पर ले जाना है तो उसे  s.m.s. से बचाना है। ये एसएमएस कर्नाटक के लिए सही नहीं है। शिवराज सिंह के एसएमएस का मतलब था- सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार। शिवराज सिंह ने  इन तीनों से कर्नाटक को बचाने की बात कही है।

भाजपा के लिए प्रचार करने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  अपने एक दिवसीय कर्नाटक दौरे पर पहुंचे1 दो विधानसभा सीटों के लिए धुआंधार प्रचार के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक में s.m.s. की नई परिभाषा ही गढ़ डाली। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्नाटक को s.m.s. से बचना होगा। यह s.m.s. कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक हैं।

शिवराज सिंह ने कहा कि सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार ऐसे नेता हैं जैसे एक करप्ट मैसेज मोबाइल खराब कर देता है। ठीक वैसे ही ये करप्ट नेता sms कर्नाटक के भविष्य को भी तबाह और बर्बाद कर देंगे। इन लोगों के करप्ट मंसूबे से डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है।

कर्नाटक के दौरे पर सीएम शिवराज तुमकुरु जिले की मधुगिरी विधानसभा में एल. सी. नागराज के पक्ष में और बेल्लारी जिले की बेल्लारी विधानसभा क्षेत्र में  प्रत्याशी बी. श्रीरामुलू एवं श्री गली सोमशेखर रेड्डी के पक्ष में प्रचार करेंगे इस दौरान बेल्लारी विधानसभा में रोड शो के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई भी उपस्थित रहेगें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement