Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने शेयर किया 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का टीज़र, ट्रेलर होगा 19 नवंबर को रिलीज

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2019 16:19 IST
tanhaji the unsung warrior teaser- India TV Hindi
तानाजी: द अनसंग वॉरियर टीज़र

पीरियड ड्रामा तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। इस फिल्म से लंबे समय बाद काजोल और अजय देवगन बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। सिर्फ ये ही नहीं अजय और सैफ अली खान की जोड़ी भी इस फिल्म के लिए साथ में आई है। तानाजी 2020 की मोस्ट अवेटिड फिल्म है। ट्रेलर से पहले अजय देवगन ने फिल्म का टीज़र शेयर किया है।

अजय देवगन ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- रिश्तों का फर्ज..... या मिट्टी का कर्ज? तानाजी: द अनसंग वॉरियर। 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ट्रेलर 2 दिन बाद आने वाला है।

ट्रेलर के रिलीज से पहले अजय देवगन सभी किरदारों के फर्स्ट लुक शेयर कर चुके हैं। हालांकि अभी तक काजोल का लुक शेयर नहीं किया गया है। फिल्म में सैफ, अजय और काजोल के अलावा शरद केलकर, ल्यूकन कैन और पद्मावती राव नजर आने वाले हैं।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' से क्लैश होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेघना गुलजार दिसबंर में 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज करने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement