1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हार्डकोर एक्शन रोल करना चाहती हैं अनन्या पांडे

हार्डकोर एक्शन रोल करना चाहती हैं अनन्या पांडे

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अनन्या की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं - 'पति, पत्नी और वो' और 'खाली पीली'।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2020 17:05 IST
ANANYA PANDEY- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ANANYA PANDEY अनन्या पांडे

मुंबई: बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पिछले साल एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की। इस दौरान अनन्या 4 फिल्में अपने खाते में शामिल करने में कामयाब रहीं और कुछ विज्ञापनों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। इतने कम समय में अपना एक फैन बेस बना चुकीं अनन्या इसे दबाव मानने के बजाय एक प्रेरणा के तौर पर देखती हैं। अनन्या ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "उम्मीदों और दबाव के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये मुझे प्रेरित करते हैं। मैं इसके लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं, क्योंकि अभी मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई है। मैंने कुछ ही फिल्में की हैं और इसके दम पर अपना एक फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हूं। जब मैं किसी सार्वजनिक समारोह में जाती हूं, तो लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं या मुझे मेरी किसी फिल्म में से कोई संवाद बोलकर सुनाने का अनुरोध करते हैं। लोगों को ये सारी चीजें काफी पसंद हैं। वे मुझसे बेहतर की उम्मीद करते हैं और इससे बढ़कर प्रेरणादायक और कुछ भी नहीं हो सकता।"

अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, उर्मिला मातोंडकर ने 26/11 हमले में शहीद हुए लोगों को दी श्रद्धांजलि

अनन्या की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं - 'पति, पत्नी और वो' और 'खाली पीली'। आने वाले समय में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अनन्या कहती हैं, "मैं बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि मेरे पास अभी कई तरह के प्रोजेक्ट्स हैं। एक तरफ मैं दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म कर रही हूं और फिल्म के हमारे गोवा शेड्यूल में काफी मजा आया है। मुझे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि मुझे मेरे दोनों सह-कलाकार पसंद हैं। दूसरी तरफ, मैं पुरी जगन्नाथ सर के निर्देशन में विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्म कर रही हूं और ये दोनों ही फिल्में एक-दूसरे से काफी अलग हैं।"

बेटी के जन्मदिन पर चंकी पांडे ने शेयर की खास फोटो, सुहाना खान ने अनन्या पांडे के लिए लिखी ये बात

अपने ड्रीम रोल के बारे में पूछे जाने पर अनन्या जवाब देती हैं, "अब मैं हार्डकोर एक्शन में हाथ आजमाना चाहूंगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment