1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम खेर का सुशांत सिंह मामले में आया बयान, कहा-सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है

अनुपम खेर का सुशांत सिंह मामले में आया बयान, कहा-सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि इतने उतार-चढ़ाव के बाद अब यह केस निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए। क्योंकि उनके परिवार और फैंस को सच जानने का हक है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2020 23:03 IST
अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कहा, 'सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है' - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कहा, 'सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है' 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि इतने उतार-चढ़ाव के बाद अब यह केस निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए। क्योंकि उनके परिवार और फैंस को सच जानने का हक है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा, "सुशांत के परिवार और फैंस को सच जानने का हक है। इतना कुछ कहा जा चुका है, इतनी सारी साजिशों की बातें चल रही हैं, लेकिन कौन किस साइड है, मुद्दा अब यह नहीं रहा, अब यह केस निर्णायक अंत तक पहुंचना चाहिए। हमें सच जानना है।'

दिग्गज अभिनेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर न बोलना आंख मूंदने वाली बात है। बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं।"

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट, लिखा- 'मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता'

उन्होंने कहा, "एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-ऐक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते, वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है। हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है। इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है। उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है। यह कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, यह फैसला तो होना ही चाहिए। न केवल मेरा, न उसके फैंस का, 50 हजार थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन उनके परिवार, रिश्तेदार इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं। उनको तो हमको महसूस कराना चाहिए की हम उनके साथ हैं। आंख मूंदना तो कायरता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है।"

सुशांत सिंह राजपूत मामला: अकाउंट के ट्रांजैक्शन की जांच के लिए मुंबई पुलिस करेगी फॉरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त

आईएएनएस इनपुट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X