फिल्म ‘अंधाधुन’ को हुए 3 साल, आयुष्मान खुराना ने बताया अपने काम करने का तरीका

क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘अंधाधुन’ 5 अक्टूबर 2018 में रिलीज किया गया था। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 05, 2021 17:07 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह स्वाभाविक रूप से आकर्षक कंटेंट की ओर आकर्षित होते हैं और वह पूरी तरह से निर्देशक के अभिनेता हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'अंधाधुन' की तीसरी वर्षगांठ पर, आयुष्मान ने निर्देशक को उनके साथ काम करने के लिए धन्यवाद दिया। आयुष्मान ने कहा, "मैं स्वाभाविक रूप से अच्छे स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित होता हूं। 'अंधाधुन' हर चीज का एक संयोजन था।"

उन्होंने आगे कहा कि श्रीराम राघवन हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ रचनात्मक रूप से सहयोग करने का अवसर मिला।

"मुझे गर्व है कि अंधाधुन मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसने मुझे बहुत कुछ सीखाया। एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका निभाना जो पियानो बजाता है, कोई आसान काम नहीं था।"

Disney दे रहा है Marvel की फिल्मों का तोहफा, Avatar 2 लेकर ये शानदार फिल्में होने वाली हैं रिलीज़  

अभिनेता ने खुलासा किया कि तैयारी प्रक्रिया और शूटिंग के दौरान निर्देशक ने मेरी सहायता की थी, जिसके परिणामस्वरूप उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

आयुष्मान ने 'अंधाधुन' के दौरान एक कलाकार के रूप में चुनौती महसूस की और इसने उन्हें स्क्रीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया।

रणवीर सिंह ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, नेपोटिज्म को लिख दी ये गहरी बात

वह कहते हैं, "मैं कुल मिलाकर निर्देशक का अभिनेता हूं और 'अंधाधुन' ने मुझे पहले से बेहतर अभिनेता बना दिया। इसने मुझे एक कलाकार के रूप में हमेशा खुद को चुनौती देना सिखाया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन