1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने कहा- BMC के डर से कोई भी आर्किटेक्ट मेरा केस लेने को तैयार नहीं

कंगना रनौत ने कहा- BMC के डर से कोई भी आर्किटेक्ट मेरा केस लेने को तैयार नहीं

सितंबर 2020 में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2021 23:37 IST
KANGANA RANAUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार शाम दावा किया कि कोई भी वास्तुकार (आर्किटेक्ट) उनके धवस्त किए गए बांद्रा स्थित कार्यालय को फिर से बनाने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि उन्हें बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से डर लगता है। कंगना के कार्यालय को कथित तौर पर अवैध निर्माण के कारण लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा धवस्त कर दिया गया था। अब कंगना ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि इस घटना के छह महीने बाद भी वह अपने कार्यालय को ठीक कराने का काम नहीं करा पा रही हैं।

कंगना ने एक ट्वीट में कहा, "मैंने बीएमसी के खिलाफ केस जीत लिया है। अब मुझे एक वास्तुकार के माध्यम से मुआवजे के लिए एक फाइल पेश करने की जरूरत है, लेकिन कोई भी वास्तुकार मेरे मामले को लेने के लिए तैयार नहीं है, वे कहते हैं कि उन्हें बीएमसी से धमकी मिल रही है कि उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा। अवैध विध्वंस को छह महीने बीत चुके हैं।"

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया इशारा, नेटफ्लिक्स पर होगा उनका नया कॉमेडी शो

अभिनेत्री ने आगे कहा, "कोर्ट ने बीएमसी मूल्यांकनकर्ता को साइट का दौरा करने के लिए कहा था, लेकिन वह कई महीनों के बाद हमारी कॉल नहीं लेते हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह दौरा किया, लेकिन उसके बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं है। यह उन सभी के लिए है, जो पूछ रहे हैं कि मैं अपना घर क्यों ठीक नहीं करती। हर कोने में बारिश है और मैं इस बारे में बहुत चिंतित हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी धमकी दी कि वह उन लोगों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं, जिन्होंने पिछले साल बांद्रा में उनके नए बने कार्यालय पर बीएमसी के विध्वंस अभियान में भाग लिया था।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सितंबर 2020 में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था। नौ सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्थगन आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में रोक दिया गया था।

'मौका-ए-वारदात' टीवी शो होस्ट करेंगे मनोज तिवारी, सपना चौधरी और रवि किशन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X