1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेमो डिसूजा ने खुद पर लगे ठगी के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

रेमो डिसूजा ने खुद पर लगे ठगी के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी

सतेंद्र त्यागी नामक एक शख्स ने रेमो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 08, 2019 12:34 IST
रेमो डिसूजा ने ठगी के...- India TV Hindi
रेमो डिसूजा ने ठगी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई: साल 2016 में एक स्थानीय अदालत द्वारा धोखाधड़ी और जबरन वसूली मामले पर जारी किए गए गैर-जमानती वारंट से राहत पाने के लिए कथित तौर पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय का रुख करने वाले फिल्मकार और नेशनल अवॉर्ड विजेता कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कहा कि उन पर लगा ठगी का यह मामला झूठा है। 23 सितंबर 2016 में किए गए केस पर फिल्मकार ने आईएएनएस को बताया, "मेरे और मेरे वकील के खिलाफ एक झूठा मामला चल रहा है। हालांकि वह कानूनी प्रक्रिया के अंतगर्त है और मेरे वकील इसे देख रहे हैं, इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कह सकता, हां बस इतना ही कह सकता हूं कि यह मामला झूठा है।"

ये हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बहनें, एक तो जीत चुकी है दो नेशनल अवॉर्ड, पहचानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सतेंद्र त्यागी नामक एक शख्स ने रेमो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शख्स के अनुसार फिल्मकार ने उन्हें साल 2014 में एक फिल्म निर्माण में 5 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए राजी किया था और बाद में पैसे लौटाने का वादा किया था। हालांकि, उन्होंने पैसे कभी नहीं लौटाए।

Bala Box office Prediction: आयुष्मान खुराना, यामी और भूमि की फिल्म 'बाला' पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

इसके साथ ही त्यागी ने यह भी दावा किया कि उन्हें किसी माफिया ने फोन कर जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी।

इनपुट- आईएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X