Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

गुस्से में तमतमाए धर्मेंद्र, पैपराजी पर क्यों आया गुस्सा? बोले- 'क्या कहलवाना चाहते हैं, मुझे मालूम है'

सोमवार को धर्मेंद्र मुंबई के जुहू इलाके में वोट डालने पहुंचे थे। वह लाल कलर की चेक शर्ट में पहुंचे थे। लेकिन, अचानक ही एक सवाल ने ही-मैन का सारा मूड खराब कर दिया।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 20, 2024 14:55 IST
dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र को आया गुस्सा।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र सोमवार को बेहद कूल अंदाज में मुंबई के जूहू इलाके में वोट डालने पहुंचे। इस दौरान ही-मैन रेड चेक शर्ट में नजर आए। अक्सर फैंस और पैप्स के साथ शांत और प्यार से बात करने वाले धर्मेंद्र अचानक इरिटेट होते और गुस्सा करते दिखे। सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हैं। इस वायरल वीडियो में धर्मेंद्र पैपराजी पर नाराज होते दिख रहे हैं। ऐसे में फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो धर्मेंद्र यूं अचानक नाराज हो गए।

मुंबई के जूहू में धर्मेंद्र ने डाला वोट

सोमवार को ही-मैन मुंबई के जूहू में अपना वोट डालने पहुंचे थे। वोट डालने के बाद जब ध्रमेंद्र निकलने लगे तो पैपराजी ने उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया की धर्मेंद्र भड़क गए। इसके बाद वह पैपराजी को सलाह देते भी नजर आए। दरअसल, 88 साल के अभिनेता से पैपराजी ने वोटिंग से जुड़ा सवाल किया था, जिसके चलते उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने पैपराजी को नसीहत भी दे डाली। सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ये वीडियो पैपराजी वरिंदर चावला ने शेयर किया है।

अच्छे शहरी बनो- धर्मेंद्र

वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं- 'यार अच्छे शहरी बनो, रईस बच्चे बनो। मां-बाप से प्यार करो, आपको मालूम है जो आप मुझसे कहलवाना चाहते हैं।' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ये वीडियो देखने के बाद कई यूजर भी उनकी नाराजगी की वजह पूछ रहे हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए धर्मेंद्र की उम्र को देखते हुए उन्हें इस तरह से ना घेरने की सलाह दी। धर्मेंद्र का वीडियो देखने के बाद यूजर उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं।

हाउसफुल 5 में धर्मेंद्र

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र पिछले दिनों रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया। खासकर धर्मेंद्र के काम को दर्शकों ने खूब सराहा। अब जल्दी ही धर्मेंद्र 'हाउसफुल 5' में भी दिखाई देंगे। 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र लगातार काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement