Sunday, May 19, 2024
Advertisement

काजोल की थ्रोबैक तस्वीर के कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान, फैंस से पूछा अनोखा सवाल

बॉलीवुड स्टार काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उन्हें याद नहीं हैं कि ये तस्वीर कब और कहां की है। साथ ही उन्होंने फोटो कैप्शन पर फैंस से सवाल भी किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2024 10:33 IST
Kajol unseen throwback picture actors said cannot remember where or when- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काजोल की थ्रोबैक तस्वीर के कैप्शन ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह हमेशा अपने पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। काजोल ने अपने बेहतरीन करियर में कई ऐसी यादगार फिल्में दी हैं जिन्हें भुलाना मुश्किल है। वह बॉलीवुड की उनक सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें आज भी लोग स्क्रीन पर काम करते देखना चाहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। खात बात तो ये है कि एक्ट्रेस को खुद नहीं पता की ये तस्वीर कब और कहां की है। काजोल ने इस ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस से सावल भी किया है।

काजोल ने फैंस से किया सवाल

थ्रोबैक तस्वीर के अलावा काजोल का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। जहां अभिनेत्री ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'मुझे ये नहीं पता है कि ये तस्वीर कब और कहां की है।' इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने फैंस से सवाल भी किया है कि 'क्या कोई मुझे बता सकता है कि ये तस्वीर कब की है?' काजोल की ये मोनोक्रोमैटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

काजोल की थ्रोबैक तस्वीर वायरल

थ्रोबैक तस्वीर में अभिनेत्री काजोल को छोटे बाल और बड़े झुमके पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया भी अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सक्सेसफुल कपल्स में गिने जाते हैं। काजोल-अजय देवगन की पहली मुलाकात 1995 में फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी। वहीं परिवार और दोस्तों के बीच दोनों ने 24 फरवरी, 1999 को शादी कर ली।

काजोल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस काजोल के पास 'दो पत्ती' के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनमें विशाल फुरिया निर्देशित 'मां' और पृथ्वीराज सुकुमारन और राजेश शर्मा के साथ 'सरजमीन' फिल्म शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement