Friday, March 29, 2024
Advertisement

Phir Hera Pheri में 'बाबू भैया' से केला मांगने वाली क्यूट बच्ची हो गई हुस्न परी! देखते रह जाएंगे Photos

'फिर हेरा फेरी' की क्यूट बच्ची तो आपको याद ही होगी। अब वो बच्ची बड़ी हो गई है और काफी ग्लैमरस भी। उसकी तस्वीरें देख आप भी कहेंगे कि ये कितनी हसीन हो गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 25, 2023 15:44 IST
Phir Hera Pheri fame cute girl Angelina Idnani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Phir Hera Pheri fame cute girl Angelina Idnani.

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' आइकॉनिक फिल्म है। आज भी ये फिल्म फैंस की पसंदीदा है। फिल्म के कॉमेडी सीन देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते। फिल्म के हर सीन में अव्वल दर्जे की एक्टिंग देखने को मिलती है। इस फिल्म का एक सीन शायद ही आप भूले हों, जिसमें बच्ची भूखी होती है और वो बाबू राव यानी परेश रावल से केला मांगती है। अब वो बच्ची बड़ी हो गई है और कई बॉलीवुड हीरोइन भी उसके आगे फेल नजर आ रही हैं।  

हो गई हैं हसीन

जब बच्ची ने फिल्म में काम किया था, तब उनकी उम्र लगभग 9 साल थी। आज वो 26 की हसीना हो गई हैं। उनकी तस्वीरें देख आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। फिल्म 'फिर हेरा फेरी' की इस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम एंजलिना इदनानी है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'ता रा रम पम' में काम किया है। इस फिल्म में वो रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की बेटी बनी थीं। इस फिल्म में भी उनकी उनका अभिमय लोगों को पसंद आया था। 

लाइमलाइट से हैं दूर
बाकी एक्ट्रेस की तरह एंजलिना इदनानी (Angelina Idnani) सोशल मीडिया पर तो हैं, लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट है। फिलहाल वो सोशल मीडिया पर ज्यादा नजर नहीं आतीं। हाल में सामने आई तस्वीरों में एंजलिना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है। फिलहाल वो लाइमलाइट से हैं दूर हैं।

एड फिल्म में भी किया काम
बता दें, एंजलिना (Angelina Idnani) ने 'न्यूट्रेला', 'हल्दीराम' जैसे कई टीवी एड्स में भी काम किया है। उनके इंस्टाग्राम बायो पर नजर डाले तो उन्होंने फैशन मार्केटिंग में डिप्लोमा किया है। फिलहाल वो इन दिनो सिंगापुर में हैं, जहां वो Raffles College of Higher Education से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। उन्होंने दुबई में भी वक्त गुजार है। वो एक कंपनी में बतौर मैनेजर काम कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Panchayat Season 3: 'मंजू देवी' ने सिखाया 'प्रधान जी' को 2 का पहाड़ा, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

अरे! Arijit Singh का हुआ ये हाल, पैरों में चप्पल हाथ में थैला लिए वीडियो वायरल

The Kerala Story के बाद विवादों में घिरी ये फिल्म, Bajrang Dal ने लगाए गंभीर आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement