Monday, June 17, 2024
Advertisement

रूह बाबा ने छोटा पंडित संग किया 'सत्यानास', वायरल वीडियो देख फैंस को आई मौज

'भूल भुलैया 3' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं इस बीच कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म के सेट से छोटा पंडित के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस काफी खुश होते नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 26, 2024 18:28 IST
Kartik Aaryan, Rajpal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक और राजपाल का 'सत्यानास' वीडियो हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। 'भूल भुलैया 3' के रिलीज होने से पहले ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। इस बीच अब 'भूल भुलैया 3' से कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

रूह बाबा संग छोटा पंडित ने किया 'सत्यानास'

कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह रूह बाबा के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में कार्तिक के साथ राजपाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं, जो छोटा पंडित के कैरेक्टर में ढले हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर रेंज रोवर कार के सामने खड़े होकर फिल्म 'चंदू चैम्पियन' के हालिया रिलीज गाने 'सत्यानास' का सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों का अंदाज इस वीडियो में फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है, 'रूह बाबा और छोटा पंडित ने भी कर दिया सत्यानास।' राजपाल के साथ कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग दोनों के वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कुछ फैंस दोनों की जोड़ी को बेस्ट भी कहते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'सारी जोड़ियां ठीक हैं, लेकिन राजपाल सर और कार्तिक की जोड़ी सबसे अलग है।' वहीं एक ने लिखा है- 'दो लीजेंड्स एक फ्रेम में।' बता दें कि कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। जहां फिल्म में कार्तिक एक बार फिर रूह बाबा बनकर भूत-प्रेत को भगाएंगे तो वहीं छोटा पंडित दर्शकों को अपने अंदाज से हंसाएंगे।

इन फिल्मों से धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन

बता दें, डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में होंगे। कार्तिक आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य किरदार थीं। 'भूल भुलैया 3' के अलावा कार्तिक कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन को दिखाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement