Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'The Kashmir Files' VS 'RRR', राजामौली की फिल्म एडवांस बुकिंग में तोड़ेगी रिकॉर्ड?

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'आरआरआर' ने हिंदी संस्करण के लिए 8 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग दर्ज की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2022 10:38 IST
The Kashmir Files & RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ KATYAYNI13MUSIC/ TWIT./@RRRMOVIE The Kashmir Files & RRR

Highlights

  • ‘आरआरआर रौद्रम् रणम् रुधिरम्' एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।
  • इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी हैं।

'द कश्मीर फाइल्स'  रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपने विरोधियों को पछाड़ रही है। पहले, प्रभास की 'राधे श्याम' और फिर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे'। लेकिन 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एसएस राजामौली की 'आरआरआर' के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'आरआरआर' ने हिंदी संस्करण के लिए 8 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग दर्ज की है। महामारी के दौरान रिलीज हुई फिल्म रणवीर सिंह की '83' के बाद यह दूसरा सबसे बड़ा है। '83' ने 'आरआरआर' की तुलना में एडवांस बुकिंग में थोड़ी अधिक कमाई की।

RRR Public Review and Twitter Reaction : राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म को दर्शकों से मिला ढेर सारा प्यार

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'आरआरआर' को लेकर जो चर्चा हो रही है, उसका एडवांस बुकिंग में अनुवाद नहीं हुआ है, लेकिन आगे जाकर, कहानी पूरी तरह से अलग हो सकती है। इस बीच, 'द कश्मीर फाइल्स' ने पिछले कुछ दिनों में अपने कलेक्शन में गिरावट देखी है। यह 'RRR' के लिए एक फायदा साबित हो सकता है।  हालांकि 'द कश्मीर फाइल्स' पहले ही अपना काम कर चुकी है और तीसरे वीकेंड से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

'द कश्मीर फाइल्स',  बाहुबली: द कन्क्लूजन और दंगल के बाद अपने दूसरे सप्ताह में 100 करोड़ रुपये या उससे अधिक का कमाई करने वाली भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर और दर्शन कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

‘आरआरआर रौद्रम् रणम् रुधिरम्'  एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ एक काल्पनिक कहानी है जोकि दोस्ती और क्रांति के विषयों को जोड़ती है।  फिल्म महात्मा गांधी के देश की आजादी की लड़ाई में शामिल होने के आसपास की घटनाओं पर बनी है।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement