Saturday, May 18, 2024
Advertisement

शिवांगी जोशी ने 'मदर्स डे' से पहले मां को गिफ्ट किया ये खास तोहफा, लाखों में है कीमत

शिवांगी जोशी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। शिवांगी स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई है। वहीं इस वक्त शिवांगी अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 07, 2024 20:43 IST
Shivangi Joshi- India TV Hindi
Image Source : X शिवांगी जोशी ने मां को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उर्फ नायरा टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस में शुमार हैं। नायरा बनकर शिवांगी जोशी ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस शो के अलावा शिवांगी जोशी 'बालिका वधू 2' और 'बरसातें' में भी नजर आईं, इन शोज में भी शिवांगी जोशी ने अपने अंदाज से बखूबी फैंस का मनोरंजन किया। वहीं अपने सीरियल से इतर शिवांगी जोशी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं। अब हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टा पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वहज से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। 

शिवांगी ने मां को गिफ्ट की कार

दरअसल, हाल ही में शिवांगी जोशी ने मदर्स डे से पहले अपनी मां को एक शानदार गिफ्ट दिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शिवांगी जोशी ने कई तस्वीरें शेयर की और बताया है कि व्हाइट कलर की हुंडई क्रेटा उन्होंने अपनी मां को गिफ्ट किया है।तस्वीरों में उन्हें नई कार के सामने मां-पापा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी मां गाड़ी चलाती हुई दिखाई दिखीं थीं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ये बताती हैं कि उन्होंने मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट दिया है। बता दें कि मॉडल के अनुसार, इस कार की कीमत लगभग 16 से 20 लाख रुपये के बीच में हो सकती है।

Shivangi joshi

Image Source : X
शिवांगी जोशी ने मां को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

Shivangi joshi

Image Source : X
शिवांगी जोशी ने मां को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

शिवांगी की कुशाल टंडन संग सगाई की आई थी खबर

बता दें कि इन दिनों शिवांगी- कुशाल टंडन के साथ सोनी टीवी पर 'बरसातें' सीरियल में नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल और शिवांगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरें तो ये भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि बीते दिनों दोनों ही टीवी सितारों ने इन बातों पर रिएक्ट किया। जहां शिवांगी ने इशारों ही इशारों में अफवाहों को गलत करार दिया, वहीं कुशाल टंडन ने इस पर खुलकर बात की और लंबे पोस्ट में मामले की सच्चाई लोगों के बीच खोलकर रख दी है। कुशाल टंडन ने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए कहा, 'यार मीडिया वालों एक बात बताओ, मेरी इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता? मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रहा हूं। ऐसा कैसे कर लेते हैं आप लोग। मेरे भाई लोग रही सही थोड़ी बहुत तो सच्ची खबर रखा करो। ये आपका सोर्स है कौन?' इसके साथ ही एक्टर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह पंचिंग बॉल को पंच करते दिख रहे थे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement