Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड हो रही 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन, जानिए क्यों ?

डकोटा जॉनसन का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2020 13:43 IST
Fifty Shades Of Grey Actress Dakota- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DAKOTA.JOHNSON._ ट्विटर पर ट्रेंड हो रही 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल डकोटा जॉनसन को उन्हें उनके नाम से ज्यादा 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' (Fifty Shades of Grey) में निभाए गए किरदार एना के नाम से भी जाना जाता है। इसमें जैमी डोरनन उनके को-स्टार थे और इस मूवी को जबरदस्त सफलता मिली थी। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, लेकिन इसकी एक्ट्रेस डकोटा इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। आइये आपको बताते हैं कि इसके पीछे क्या वजह है...

दरअसल, ये कई साल पहले की बात है, जिस पर अब चर्चा हो रही है। चूंकि कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण ज्यादातर लोग अपने-अपने घर पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो कई शोज, सीरीज, फिल्में और इंटरव्यू देख रहे हैं। इसी बीच डकोटा के फैन को कुछ ऐसा मिला, जो चर्चा का विषय बन गया है। फैंस का कहना है कि डकोटा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो बायसेक्शुअल हैं। 

हैकर्स की चपेट में बिल गेट्स और बराक ओबामा जैसी नामचीन हस्तियां, ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर इस तरह साध रहे निशाना

वोग के साथ हुआ ये इंटरव्यू साल 2017 का बताया जा रहा है। इसमें डकोटा जॉनसन ने बड़ा बयान दिया था। 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की अभिनेत्री इस बारे में बात कर रही थीं कि युवा आखिरकार अपनी सेक्शुएलिटी के साथ कैसे अपनी बात रख रहे हैं। 

डकोटा जॉनसन ने कहा था, "मैं अपने जीवन के ऐसे चरण से गुजरी हूं, जहां मैं एक महिला की ओर आकर्षित हो गई थी। मुझे लगता है कि मैंने इसे अपनी जिंदगी में अनुभव किया और ये मेरे लिए दिलचस्प है।"

इस बात को लेकर ट्विटर पर #DakotaJohnson ट्रेंड कर रहा है और उनके फैंस अपनी राय रख रहे हैं:

PICS: सौ साल की मां को खाट पर खींचकर बैंक पहुंची 70 साल की बेटी, वजह जानकर सन्न हो जाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement