Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: एविक्शन के डर से कांपी शहनाज तो सिद्धार्थ ने कही ये बात

शहनाज गिल के दिल में बैठ गया है घर से बेघर होने का डर, वो डर से कांप रही हैं लेकिन उनके बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ को यकीन है कि ऐसा नहीं होने वाला। जानिए बिग बॉस में कौन हो सकता है बाहर।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2020 22:39 IST
सिद्धार्थ शुक्ला और...- India TV Hindi
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में फिनाले ज्यों ज्यों नजदीक आ रहा है, वैसे ही बेघर होने के डर से घरवालों की हालत पतली होती जा रही है। बीती रात जब आरती सिंह के नाम की घोषणा करने के बावजूद जब सलमान खान ने आरती को घर से बेघर नहीं किया तो शहनाज गिल और माहिरा शर्मा घबरा गई, क्योंकि वो दोनों अब सेफ नहीं है।

एक तरफ माहिरा शर्मा रोकर अपने दिल का दर्द कम कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर शहनाज गिल का भी बुरा हाल है, इन दोनों ने लगभग तय कर लिया है कि घर से बाहर होने का अगला नंबर अब उन दोनों का ही है। हालांकि सोमवार को घर से किसी को भी बेघर नहीं किया गया लेकिन शहनाज घर से बाहर होने के डर से बुरी तरह डिप्रेशन में आ गई हैं।

शहनाज को टेंशन लेता देख घर में उनके बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला भी उन्हें समझाते नजर आए। शहनाज जितना टेंशन ले रही थी, सिड उतना ही श्योर थे, उन्होंने साफ कहा कि 'शहनाज घर से बाहर नहीं जा रही हैं।' 

यहां तक कि जब सलमान ने माहिरा और शहनाज का नाम लिया तब भी सिड ने मजबूती से कहा कि शहनाज घर से बाहर नहीं जा रही हैं। आपको बता दें कि फिनाले 15 फरवरी को है और बिग बॉस की ट्राफी किसी एक को ही मिलेगी। ऐसे में मंगलवार को कौन घर से बाहर होने वाला है, ये देखना दिलचस्प होगा।

शो में जहां माहिरा, आरती और शहनाज के बाहर होने की संभावना बन रही है वहीं, सिद्धार्थ, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम मजबूती से शो में टिके हुए हैं। इनमें से किसी एक के सिर जीत का सेहरा बंधेगा।

{img-73788}

जहां तक सिडनाज का सवाल है,दोनों शो के मध्य में एक दूसरे के नजदीक आए थे और तबसे दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बने हुए हैं। फैंस को सिड नाज की कैमेस्ट्री काफी पसंद आई है। जहां सिड हमेशा शहनाज का ख्याल रखता है वहीं शहनाज भी उसका साथ देती है और उसके लिए लड़ भी जाती है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement