Friday, May 10, 2024
Advertisement

टीवी पर फिर शुरू होने जा रहा है मशहूर शो ‘बालिका वधू’

कलर्स पर प्रसारित हुए शो ‘बालिका वधू’ ने ख़ूब टीआरपी बटोरी थी, इस श में अविका गोर ने बालिका वधू का रोल प्ले किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2020 20:06 IST
बालिका वधू- India TV Hindi
बालिका वधू

कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान पुराने चर्चित टीवी शो को फिर से प्रसारित करने का चलन चल रहा है। इसी चलन को ध्यान में रखते हुए लोकप्रिय धारावाहिक 'बालिका वधु' एक फिर से टीवी पर शुरू किया गया है। धारावाहिक में 'आनंदी' का मुख्य किरदार निभाने वाली अविका गौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा करते हुए इसके टीवी पर दोबारा शुरू होने की जानकारी साझा की है।

इस वीडियो में लोकप्रिय धारावाहिक 'बालिका वधू' के टाइटल ट्रैक 'छोटी सी उम्र में' को देखा जा सकता है, जो कि एक राजस्थानी लोकगीत है।

अविका ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, बालिका वधू को एक बार फिर से प्रसारित किया जा रहा है। मैं बहुत अभिभूत हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी पूर्व सह-कलाकारों को धन्यवाद भी दिया।

'बालिका वधू' 21 जुलाई 2008 को कलर्स चैनल पर लॉन्च किया था, जो कि 2016 तक चला था। इस चैनल की शुरूआत भी इस धारावाहिक की लॉन्चिंग के साथ ही उसी दिन हुई थी। इस धारावाहिक में जग्या और आनंदी की कहानी ने हर किसी के दिल को छू लिया था। बाल विवाह की पृष्ठभूमि पर आधारित शो की कहानी राजस्थान की परंपराओं को भी दशार्ती है।

धारावाहिक में आनंदी के पिता का रोल निभाने वाले भैरों यानी अनूप सोनी ने भी ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी।

सोनी ने ट्वीट किया, 13 अप्रैल से एक बार फिर कलर्स चैनल पर जगिया और आनंदी आ रहे हैं।

'बालिका वधू' सोमवार से शुक्रवार शाम छह बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

इससे पहले दूरदर्शन चैनल ने 'रामायण', 'महाभारत', 'ब्योमकेश बख्शी', 'सर्कस', और 'श्रीमान श्रीमति' सहित कई लोकप्रिय शो दोबारा से शुरू किए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement