1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कंफर्म: लॉकडाउन के बाद खत्म होगा 'नागिन 4', अगले सीजन को लेकर एकता कपूर ने किया खुलासा

कंफर्म: लॉकडाउन के बाद खत्म होगा 'नागिन 4', अगले सीजन को लेकर एकता कपूर ने किया खुलासा

'नागिन 4' पिछले साल दिसंबर में ऑन एयर हुआ था। इसमें निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, सयांतनी घोष, विजयेंद्र कुमार, अनीता हसनंदानी और रश्मि देसाई ने काम किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2020 20:58 IST
ekta kapooe naagin 5- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एकता कपूर ने नागिन 5 को लेकर दी जानकारी

कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण सभी तरह की शूटिंग भी बंद है। टीवी पर पुराने सीरियल्स दिखाए जा रहे हैं, लेकिन इस बीच एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन 4' को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। कई लोग कयास लगा रहे हैं कि ये सीजन बंद हो जाएगा। वहीं, कुछ लोग 'नागिन 5' को लेकर भी अपनी राय रख रहे हैं। अब खुद एकता ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

एकता ने एक वीडियो में कहा, "मुझसे 'नागिन 4' के बारे में कई बार पूछा गया, तो मैं एक बार सबसे सामने इस विषय को स्पष्ट कर दूं। 'नागिन 4' का एक बेहतरीन अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में से शुरू नहीं किया जा सकता। तो, हम 'नागिन 4' को खत्म कर रहे हैं और फिर तुरंत ही 'नागिन 5' पर काम शुरू करने वाली हूं।"

44 साल की प्रोड्यूसर ने निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया से माफी मांगते हुए कहा कि इन्होंने बहुत शानदार काम किया है। इस बार बेहतर सीजन लेकर आएंगे। इसके लिए स्क्रिप्ट पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

एकता ने कहा कि इस बार कहानी को तीन किरदारों तक ही सीमित रखेंगे। वहीं, रश्मि देसाई ने दो एपिसोड में शानदार एक्टिंग की, इसलिए उनका स्पेशल अपीयरेंस रहेगा।' 

बता दें कि 'नागिन 4' दिसंबर 2019 में ऑन एयर हुआ था। इसमें निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, सयांतनी घोष, विजयेंद्र कुमार, अनीता हसनंदानी और रश्मि देसाई ने काम किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment