Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'दयाबेन' का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का नया लुक वायरल, तस्वीर में पहचानना मुश्किल

दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नए अवतार में उन्हें फैंस को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2021 21:00 IST
Disha Vakani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TMKOCXMANIA,DISHA.VAKANI_ Disha Vakani

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाले दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अभिनेत्री ऐसे लुक में नजर आ रही हैं जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इस तस्वीर में दिशा अपने बेबी के साथ नजर आ रही हैं। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी-मुनमुन दत्ता ने खुद को दिया बड़ा तोहफा, एक ने खरीदी कार तो दूसरा नए घर में शिफ्ट

इस तस्वीर को दिशा वकानी नाम के इंस्टाग्राम फैन अकाउंट से साझा किया गया है। तस्वीर में अभिनेत्री बिना मेकअप हैं और मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर पर दिशा वकानी के फैंस लगातार कमेंट कर उनसे शो में वापस आने की गुजारिश कर रहे हैं।

तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- 'मैम प्लीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ जाइए।' दूसरे फैन ने लिखा- 'हां प्लीज बताओ और कब आओगे शो में वापस।' वहीं तीसरे फैन ने लिखा- 'आपकी बहुत याद आती है प्लीज शो में वापस आ जाइए।' 

दरअसल, दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से साल 2017 में मेटरनिटी ब्रेक लिया था उसके बाद दिशा अभी तक शो में वापस नहीं लौटीं। हालांकि इस बीच कई ऐसी खबरें आईं जिसमें दावा किया गया कि शो में वापस आने के लिए दिशा ज्यादा फीस की मांग कर रहीं। लेकिन ये बात कितनी सही है इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। 

कुछ दिन  पहले जब दिशा के शो में वापसी को लेकर खबरों ने जोर पकड़ा था तो उनका एक बयान खूब चर्चा में रहा था। अभिनेत्री ने अपने इस बयान में कहा था- 'यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं। ये एक शानदार शो है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरा अभी इसे करने का इरादा है। कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों की तलाश कर रही हूं।' इस बीच ऐसी खबरें आई थीं कि शो में नई दयाबेन नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement