Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर में हुई लाखों की चोरी, पुलिस ने एक्ट्रेस के नौकर को लिया हिरासत में

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्ट्रेस के घर से लाखों के गहनों की चोरी हुई है। अपने घर पर हुई इस चोरी की खबर को खुद एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया है, जिसके बाद पुलिस ने उनके नौकर को हिरासत में ले लिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 04, 2024 21:53 IST
Neha Pendse- India TV Hindi
Image Source : DESIGN नेहा पेंडसे के घर हुई लाखों की चोरी

वैसे तो आजकल घरों में चोरी होना आम बात है। लेकिन ये चोरी जब किसी सेलिब्रिटी के घर में हो जाती है तो ये बात खास बन जाती है। अब हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस के घर में लाखों के गहनों की चोरी हो गई है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। हम जिस एक्ट्रेस के घर में चोरी होने की बात कर रहे है वो हैं टीवी की गौरी मैम यानि एक्ट्रेस नेहा पेंडसे। खबरों के अनुसार नेहा के मुंबई वाले घर से 6 लाख रुपये के गहने गायब हो गए हैं। नेहा पेंडसे ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा पेंडसे ने कहा कि- 'मैं इस मामले पर बात करने में सहज नहीं हूं।मुझे तो ये भी नहीं पता कि ये न्यूज लीक कैसे हुई। लेकिन हां ये सब बातें सच है। मेरे घर पर चोरी हुई है।'  

नेहा पेंडसे के घर हुई लाखों की चोरी

बताया जा रहा है की एक्ट्रेस के घर पर हुई चोरी की ये घटना 28 दिसंबर को हुई, जब उनके पति शार्दुल अपने हाउस हेल्प के भरोसे अपना घर छोड़कर बाहर गए थे। वहीं जब वह घर आए तो उन्हें उनके गोल्ड का ब्रेसलेट और डायमंड रिंग मिसिंग दिखा, जिसे वह अकसर अपने नौकर सुमित को उतारकर दे देते थे और वो उसे अलमारी में रखता था। लेकिन उस दिन जब उन्हें उनके गहने नहीं मिले तो उन्होंने घर के सभी नौकरों से इसके बार में पूछताछ की, लेकिन किसी से कोई जानकारी हासिल नहीं हुई, जिसके बाद शार्दुल ने अपने ड्राइवर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा। वहीं शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने तुरंत मामले की जांच पड़ताल की, जिसमें उन्होंने फिलहा नेहा पेंडसे के नौकर सुमिक को गिरफ्तार कर लिया है।

नेहा पेंडसे का वर्क फ्रंट

आपको बता दें, नेहा पेंडसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। साल 2021 में नेहा को टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'भाबीजी घर पर है' में 'अनीता भाभी' का रोल अदा करते देखा गया। इन्होंने शो में सौम्या टंडन की जगह ली थी। पर जनवरी 2022 में इन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। इसके अलावा साल 2018 में नेहा ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में पार्टीसिपेट किया था, पर ये 29वें दिन शो से एलीमिनेट हो गई थीं। वहीं नेहा पेंडसे 'May I Come In Madam' में संजना हिताशी का रोल करके भी घर-घर में मशहूर हुईं। 

ये भी पढ़ें:

रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का गाना 'राम धुन', जिसे सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

कजिन आयरा की शादी में ये किसके साथ दिखे इमरान खान, बाहों में बाहें डाले दोनों की तस्वीरें हो रही वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement