Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Payal Rohatgi और Sangram Singh इस दिन लेंगे सात फेरे, करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी और उनके प्रेमी पहलवान संग्राम सिंह ने खुलासा किया है कि वे दोनों 9 जुलाई को शादी करने की योजना बना रहे हैं

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 28, 2022 18:55 IST
Payal Rohatgi and Sangram Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SANGRAMSINGH_WRESTLER Payal Rohatgi and Sangram Singh

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी और उनके प्रेमी पहलवान संग्राम सिंह ने खुलासा किया है कि वे दोनों 9 जुलाई को शादी करने की योजना बना रहे हैं और कहा कि यह अहमदाबाद या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक- शादी सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के मौजूदगी में होने वाली है।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि- अपनी मां और बहन की मदद से दोनों ने आखिरकार शादी की तारीख तय कर ली है।

उन्होंने कहा- "पायल और मैं 9 जुलाई को शादी करेंगे। मेरी मां और बहन ने तारीख तय करने में हमारी मदद की। हम एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जो कि अहमदाबाद या उदयपुर में होगा।"

उन्होंने यह भी कहा कि- उन्होंने पहले भी शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन अपने परिवार के सदस्यों के खोने के कारण, पायल और संग्राम शादी के बंधन में नहीं बंधे।

उन्होंने मीडिया को सूचित किया- "शादी के प्लेन को दो बार टालना पड़ा क्योंकि हमने अपने प्रियजनों को खो दिया था। मुझे हमेशा से पता था कि मुझे पायल जैसा साथी नहीं मिलेगा और हमारी शादी से पहले की ही बात है। न तो पायल और न ही उसके परिवार ने मुझे कभी भी शादी के लिए मजबूर किया"।

पायल और संग्राम इंडस्ट्री के दोस्तों और सहकर्मियों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करेंगे।

इनपुट - आईएएनएस

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

Juhi Parekh Mehta 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की गुजराती महिला बनीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement