Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड रितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 3 साल से मेरा पैसा उड़ा रही थी

राखी सावंत ने अपने एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। अब सारे सवालों का जवाब देते हुए रितेश ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 14, 2022 9:33 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@GOWRI_GAL Rakhi Sawant 

Highlights

  • राखी सावंत के बयानो पर एक्स हस्बैंड रितेश ने तोड़ी चुप्पी
  • रितेश ने राखी पर लगाए करोड़ो रूपये उड़ाने के आरोप

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। बीते कई दिनों से राखी लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्स हस्बैंड रितेश पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक की उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी। 

वहीं अब राखी के एक्स हस्बैंड पति रितेश ने अब राखी को करारा जवाब दिया है। उन्होंने राखी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अब वो उनके करोड़ों रुपए बर्बाद कर चुकी हैं। दरअसल, राखी ने रितेश पर फेसबुक, जीमेल अकाउंट और इंस्टाग्राम को हैक करने का आरोप लगाा था। साथ ही वह मीडिया के आगे फूट-फूटकर रोती हुई भी दिखाई दी थी। वहीं अब इस मामले पर राखी के पूर्व पति रितेश ने अपना रिएक्शन दिया है। 

रितेश ने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी और कहा - वो मेरा तीन साल से इस्तेमाल कर रही थी। मेरे पैसे उड़ा रही थी। मैंने करोड़ो रूपये भहाये। अब मैंने खर्च बंद कर दिए तो ऐसे आरोप लगा रही है। इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि राखी को वह कानूनी रूप से जवाब देंगे। इतना ही नहीं रितेश ने बताया कि - राखी सावंत के पास न कोई कार थी और ना ही उसके घर में सामान था। उसके घर में जो कुछ भी सामान है वो मैंने उसे खरीद कर दिया है। वो बहुत बेशर्म है। 

वहीं जब रितेश के इस इंटरव्यू की खबर राखी को लगी तो वो भी- वह झूठ बोल रहा है। जो जूलरी उसने मुझे दी थी वो नकली थी। जब मुझे मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी तो मैं जूलरी बेचने गई थी। लेकिन सुनार वहां मुझ पर हंसने लगा और कहा कि यह असली सोना नहीं है। वो जूलरी मेरे पास अभी तक है। चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगाया गया है। हां उसने मुझे गाडी दी थी लेकिन जब उसने उसे वापस मांगा तो मैंने दे दिया क्योंकि मेरे बॉयफ्रेंड आदिल ने मुझे नई कार गिफ्ट कर दी है। 

अब राखी और रितेश के इस विवाद में कौन-कौन से नए मोड़ आएंगे ये वक्त के साथही पता चलेगा। लेकिन हालातों को देखकर लगता है कि इन जुबानी जंग लंबी चलने वाली है। 

ये भी पढ़िए - 

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगा है ड्रग्स लेने का आरोप

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement