Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वेब सीरीज 'किसका होगा थिंकिस्तान सीजन 2' में कबीर बेदी आएंगे नजर

कबीर बेदी जल्द ही वेब सीरीज 'किसका होगा थिंकिस्तान' सीजन 2 में नजर आने वाले हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 29, 2019 17:05 IST
Kabir bedi- India TV Hindi
Kabir bedi

कबीर बेदी जल्दी ही 'किसका होगा थिंकिस्तान सीजन 2' में नजर आएंगे। इसमें वह एमटीएमसी नामक एडवर्टाइजमेंट एजेंसी के मालिक होंगे जिसका नाम दानिश है।

कबीर ने कहा, "मैं पहले मुंबई एक फिल्मकार बनने के लिए आया था और मैंने पांच सालों तक विज्ञापनों में काम किया। इस वेब सीरीज की कहानी उन दिनों की कई यादों को वापस लेकर आई है।"

कबीर ने आगे कहा, "मैं एक एड एजेंसी के मालिक का किरदार निभा रहा हूं जिसका क्राइसिस (संकट) से निपटने का तरीका दमदार है। मेरे लिए डिजिटल स्पेस में यह एक बेहतरीन गेस्ट अपीरियेंस है।"

एमएक्स प्लेयर के 'थिंकिस्तान' के पहले सीजन में एडवरटाइजिंग की दुनिया के बारे में थोड़ा-बहुत बताया गया था। 'किसका होगा थिंकिस्तान सीजन 2' की कहानी एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में ड्रामा, पॉलिटिक्स और पारस्परिक प्रतिस्पर्धा के बारे में है।

इस 12 एपिसोडिक सीरीज के निर्देशक एन.पद्मकुमार हैं। इसमें नवीन कस्तूरिया, श्रवण रेड्डी, मंदिरा बेदी, वासुकी संकावल्ली और सत्यदीप मिश्रा सहित कई अन्य कलाकार भी हैं।

Also Read:

फिर साथ आएंगे रघु और राजीव, अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘स्‍कल्‍स एंड रोज़ेस’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया

Netflix, Amazon को भारत में देशी शो बनाने की क्यों पड़ी जरूरत, पढ़िए पूरी खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement