Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कोरोना से बचाव की सुविधाओं से लैस चार्टर्ड प्लेन में शूटिंग के लिए रवाना हुई 'बेल बॉटम' स्टार कास्ट, देखिए एयरपोर्ट की तस्वीरें

कोरोना से बचाव की सुविधाओं से लैस चार्टर्ड प्लेन में शूटिंग के लिए रवाना हुई 'बेल बॉटम' स्टार कास्ट, देखिए एयरपोर्ट की तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2020 11:46 IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’की शूटिंग के लिए सभी सितारे मुंबई से ब्रिटेन के लिए रवाना हो गए हैं। ये सभी सितारे चार्टर्ड प्लेन से रवाना हुए। कोरोना काल में सुरक्षा की वजह से ऐसा पहली बार हुआ है कि इंटरनेशनल शूटिंग शिड्यूल के लिए सेलिब्रिटी चार्टर्ड प्लेन से गए। ब्रिटेन रवाना होने से पहले ये सभी सेलिब्रिटीज एक साथ मुंबई इंटरनेशनल एंयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।
    Image Source : YOGEN SHAH

    अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’की शूटिंग के लिए सभी सितारे मुंबई से ब्रिटेन के लिए रवाना हो गए हैं। ये सभी सितारे चार्टर्ड प्लेन से रवाना हुए। कोरोना काल में सुरक्षा की वजह से ऐसा पहली बार हुआ है कि इंटरनेशनल शूटिंग शिड्यूल के लिए सेलिब्रिटी चार्टर्ड प्लेन से गए। ब्रिटेन रवाना होने से पहले ये सभी सेलिब्रिटीज एक साथ मुंबई इंटरनेशनल एंयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

  • ‘बेलबॉटम’फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं। फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई है। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    ‘बेलबॉटम’फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं। फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई है। 

     

  • अक्षय मास्क लगाए हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। शूटिंग को लेकर अक्षय ने अपने बयान में कहा था कि इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    अक्षय मास्क लगाए हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। शूटिंग को लेकर अक्षय ने अपने बयान में कहा था कि इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।

  • खास बात है कि जिस चार्टर्ड प्लेन से सभी सितारे जिस रवाना हुए हैं वो सभी चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस है। इस बात की जानकारी खुद निर्देशक रंजीत एम. ने इंटरव्यू में दी थी। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    खास बात है कि जिस चार्टर्ड प्लेन से सभी सितारे जिस रवाना हुए हैं वो सभी चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस है। इस बात की जानकारी खुद निर्देशक रंजीत एम. ने इंटरव्यू में दी थी। 

     

  • फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं। फिल्म के 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने की संभावना है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं। फिल्म के 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने की संभावना है।