Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. मजाक मजाक में ट्विंकल खन्ना को इस तरह की एडवाइस देते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुद किया खुलासा

मजाक मजाक में ट्विंकल खन्ना को इस तरह की एडवाइस देते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुद किया खुलासा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2020 11:59 IST
  • बाबूमोशाई के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना सिनेमाजगत के वो सितारे हैं जिनकी चमक कभी भी फीकी नहीं पड़ सकती। जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी और अनगिनत हिट के बेताज बादशाद राजेश खन्ना की 18 जुलाई को पुण्यतिथि है। इनके स्टारडम का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लेकर जो दीवानगी थी, वैसी शायद हिंदी फिल्मों के किसी अभिनेता को नसीब नहीं हुई। राजेश खन्ना की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। वैसे तो राजेश खन्ना के दिल का टुकड़ा उनकी दोनों बेटियां ही थीं लेकिन ट्विंकल से उनका कनेक्शन बहुत खास था। ट्विंकल और राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन होता है। हाल ही में ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना से जुड़ी ऐसी बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसे जानकर आपको हैरानी होगी।
 
    Image Source : Twitter/ROWDY RAKESH

    बाबूमोशाई के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना सिनेमाजगत के वो सितारे हैं जिनकी चमक कभी भी फीकी नहीं पड़ सकती। जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी और अनगिनत हिट के बेताज बादशाद राजेश खन्ना की 18 जुलाई को पुण्यतिथि है। इनके स्टारडम का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लेकर जो दीवानगी थी, वैसी शायद हिंदी फिल्मों के किसी अभिनेता को नसीब नहीं हुई। राजेश खन्ना की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं। वैसे तो राजेश खन्ना के दिल का टुकड़ा उनकी दोनों बेटियां ही थीं लेकिन ट्विंकल से उनका कनेक्शन बहुत खास था। ट्विंकल और राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन होता है। हाल ही में ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना से जुड़ी ऐसी बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसे जानकर आपको हैरानी होगी।

     

  • ट्विंकल खन्ना ने फादर्स डे के दिन इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- 'वो मुझे प्यार से टीना बाबा बुलाते थे। उस वक्त मुझे ये अहसास नहीं था कि बाकी लड़कियों की तरह मेरी परवरिश अलग तरह से हो रही है।' 
    Image Source : Instagram/TWINKLEKHANNA

    ट्विंकल खन्ना ने फादर्स डे के दिन इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- 'वो मुझे प्यार से टीना बाबा बुलाते थे। उस वक्त मुझे ये अहसास नहीं था कि बाकी लड़कियों की तरह मेरी परवरिश अलग तरह से हो रही है।' 

  • पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा कि हम दोनों एक दूसरे को डेटिंग एडवाइस दिया करते थे। राजेश खन्ना ने ट्विंकल से डेटिंग को लेकर एक मजाक भी किया था। उस मजाक को ट्विंकल ने इस पोस्ट में लिखा। ट्विंकल ने लिखा- 'उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि कभी भी एक ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहिए। हमेशा एक बार में चार ब्वॉयफ्रेंड बनाओ, इससे तुम्हारा दिल कभी नहीं टूटेगा।' उन्होंने कभी भी लड़का और लड़की में भेदभाव नहीं किया। इन्होंने ही मुझे पहली बार शराब को चखाया था। ट्विंकल खन्ना ने शादी अभिनेता अक्षय कुमार से की है। इन दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा हैं। 
    Image Source : Instagram/TWINKLEKHANNA

    पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा कि हम दोनों एक दूसरे को डेटिंग एडवाइस दिया करते थे। राजेश खन्ना ने ट्विंकल से डेटिंग को लेकर एक मजाक भी किया था। उस मजाक को ट्विंकल ने इस पोस्ट में लिखा। ट्विंकल ने लिखा- 'उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि कभी भी एक ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहिए। हमेशा एक बार में चार ब्वॉयफ्रेंड बनाओ, इससे तुम्हारा दिल कभी नहीं टूटेगा।' उन्होंने कभी भी लड़का और लड़की में भेदभाव नहीं किया। इन्होंने ही मुझे पहली बार शराब को चखाया था। ट्विंकल खन्ना ने शादी अभिनेता अक्षय कुमार से की है। इन दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा हैं। 

  • राजेश खन्ना की बात करें तो वो अपने समय के ऐसे सुपरस्टार थे कि उन्हें फिल्म में साइन करने के लिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर की होड़ लगी रहती थी। राजेश खन्ना ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। सिनेमाजगत में राजेश खन्ना की पहली फिल्म 1966 में आई फिल्म 'आखिरी खत' थी। इस फिल्म के बाद राजेश खन्ना ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्मों में 'आनंद', 'अमर प्रेम', 'हाथी मेरे साथी', 'रोटी', 'सौतन' और 'स्वर्ग' के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं।
    Image Source : Twitter/MANOJKUMAR

    राजेश खन्ना की बात करें तो वो अपने समय के ऐसे सुपरस्टार थे कि उन्हें फिल्म में साइन करने के लिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर की होड़ लगी रहती थी। राजेश खन्ना ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। सिनेमाजगत में राजेश खन्ना की पहली फिल्म 1966 में आई फिल्म 'आखिरी खत' थी। इस फिल्म के बाद राजेश खन्ना ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्मों में 'आनंद', 'अमर प्रेम', 'हाथी मेरे साथी', 'रोटी', 'सौतन' और 'स्वर्ग' के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं।

  • साल 2012 में राजेश खन्ना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजेश खन्ना की अंतिम यात्रा में भी लोगों को उनका वही स्टारडम देखऩे को मिला जो उन्होंने कमाया था। अंतिम यात्रा सड़कों पर लोग अपने इस अभिनेता को आखिर नजर भरने के लिए इस कदर आतुर थे कि शब्दों में बयां करना भी मुश्किल है। 
 
    Image Source : Twitter/ ROWDY RAKESH

    साल 2012 में राजेश खन्ना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजेश खन्ना की अंतिम यात्रा में भी लोगों को उनका वही स्टारडम देखऩे को मिला जो उन्होंने कमाया था। अंतिम यात्रा सड़कों पर लोग अपने इस अभिनेता को आखिर नजर भरने के लिए इस कदर आतुर थे कि शब्दों में बयां करना भी मुश्किल है।