1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट पहला दिन: भारतीय बल्लेबाजों के आगे एक बार फिर फीके पड़े अफ्रीकी गेंदबाज

भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट पहला दिन: भारतीय बल्लेबाजों के आगे एक बार फिर फीके पड़े अफ्रीकी गेंदबाज

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: October 10, 2019 17:54 IST
  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में एक बार फिर मयंक ने भारत के लिए अच्छी शुरुआत की और उन्हीं के दम पर भारत बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा।
    1/5

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में एक बार फिर मयंक ने भारत के लिए अच्छी शुरुआत की और उन्हीं के दम पर भारत बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा।

  • कगिसो रबाडा ने भारत को शुरुआती झटके दिए और रोहित शर्मा समेत पुजारा और अग्रवाल का विकेट भी उन्होंने ही झटका। बाकि किसी अफ्रीकी गेंदबाज को सफलता नहीं मिली।
    2/5

    कगिसो रबाडा ने भारत को शुरुआती झटके दिए और रोहित शर्मा समेत पुजारा और अग्रवाल का विकेट भी उन्होंने ही झटका। बाकि किसी अफ्रीकी गेंदबाज को सफलता नहीं मिली।

  • मयंक अग्रवाल (108) ने पहली इनिंग में शानदार शतक लगाया और वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ सहवाग के बाद बैक टू बैक शतक लगाने वाले दूसरे सलामी बल्लेबाज बनें।
    3/5

    मयंक अग्रवाल (108) ने पहली इनिंग में शानदार शतक लगाया और वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ सहवाग के बाद बैक टू बैक शतक लगाने वाले दूसरे सलामी बल्लेबाज बनें।

  • मयंक के आउट होने के बाद कोहली ने रहाणे के साथ पारी को संभाला और दिन का खेल खत्म होने तक एक भी विकेट नहीं गिरने दिया।
    4/5

    मयंक के आउट होने के बाद कोहली ने रहाणे के साथ पारी को संभाला और दिन का खेल खत्म होने तक एक भी विकेट नहीं गिरने दिया।

  • दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 273 रन बनाए। क्रीज पर कोहली (63*) के साथ रहाणे नाबाद 18 रन बनाकर मौजूद हैं।
    5/5

    दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 273 रन बनाए। क्रीज पर कोहली (63*) के साथ रहाणे नाबाद 18 रन बनाकर मौजूद हैं।

Next Photo Gallery
X