1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. IPL 2021, KKR vs RCB : वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल की दमदार गेंदबाजी से केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से हराया

IPL 2021, KKR vs RCB : वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल की दमदार गेंदबाजी से केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से हराया

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: September 20, 2021 22:52 IST
  • आंद्रे रसेल और वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को नौ विकेट से हराकर दूसरे चरण की शुरुआत जीत के साथ की। 
    Image Source : iplt20.com

    आंद्रे रसेल और वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को नौ विकेट से हराकर दूसरे चरण की शुरुआत जीत के साथ की। 

  • पहले सत्र में लय हासिल करने के लिए जूझ रहे केकेआर ने रसेल (नौ रन पर तीन विकेट) और चक्रवर्ती (13 रन पर तीन विकेट) उम्दा गेंदबाजी से आरसीबी को 19 ओवर में 92 रन पर ढेर कर दिया। लॉकी फर्ग्युसन ने 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। 
    Image Source : iplt20.com

    पहले सत्र में लय हासिल करने के लिए जूझ रहे केकेआर ने रसेल (नौ रन पर तीन विकेट) और चक्रवर्ती (13 रन पर तीन विकेट) उम्दा गेंदबाजी से आरसीबी को 19 ओवर में 92 रन पर ढेर कर दिया। लॉकी फर्ग्युसन ने 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। 

  • बेंगलोर की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम कभी बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में नहीं दिखी। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (22) के अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया।
 
    Image Source : iplt20.com

    बेंगलोर की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम कभी बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में नहीं दिखी। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (22) के अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया।

     

  • इसके जवाब में केकेआर ने सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल (48) और पदार्पण कर रहे वेंकटेश अय्यर (नाबाद 41) के बीच पहले विकेट की 82 रन की साझेदारी की बदौलत 10 ओवर में ही एक विकेट पर 94 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।
 
    Image Source : iplt20.com

    इसके जवाब में केकेआर ने सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल (48) और पदार्पण कर रहे वेंकटेश अय्यर (नाबाद 41) के बीच पहले विकेट की 82 रन की साझेदारी की बदौलत 10 ओवर में ही एक विकेट पर 94 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।

     

  • इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में अब पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि आरसीबी की टीम तीसरे स्थान पर बरकरार है। 
    Image Source : iplt20.com

    इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में अब पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि आरसीबी की टीम तीसरे स्थान पर बरकरार है। 

Click Mania
bigg boss 15
Next Photo Gallery