Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL में आज खेले जाएंगे दो महामुकाबले, इन पांच खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें

IPL में आज खेले जाएंगे दो महामुकाबले, इन पांच खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: May 06, 2023 14:54 IST
  • IPL में आज दो बड़े मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबला में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगे। वहीं आज का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले आइए एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालें जिनसे आज के मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।
    Image Source : AP
    IPL में आज दो बड़े मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबला में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगे। वहीं आज का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले आइए एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालें जिनसे आज के मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।
  • पहले मुकाबले में जब चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा। तब सभी के चहेते एमएस धोनी मैदान पर होंगे। फैंस इस मुकाबले का चेन्नई में बेसबसी से इंतजार कर रहे हैं। धोनी इस साल ज्यादातर समय अंतिम के ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे हैं।
    Image Source : AP
    पहले मुकाबले में जब चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा। तब सभी के चहेते एमएस धोनी मैदान पर होंगे। फैंस इस मुकाबले का चेन्नई में बेसबसी से इंतजार कर रहे हैं। धोनी इस साल ज्यादातर समय अंतिम के ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे हैं।
  • इसी मुकाबले में पांच बार बतौर आईपीएल ट्रॉफी जीत चुके कप्तान रोहित शर्मा पर सभी की निगाहें होंगी। फैंस उम्मीद कर रहे होंगे की रोहित इस मुकाबले में एक बड़ी पारी खेले और अपने फॉर्म में वापसी कर ले। रोहित शर्मा ने इस साल 9 मैचों में कुल 184 रन बनाए हैं।
    Image Source : AP
    इसी मुकाबले में पांच बार बतौर आईपीएल ट्रॉफी जीत चुके कप्तान रोहित शर्मा पर सभी की निगाहें होंगी। फैंस उम्मीद कर रहे होंगे की रोहित इस मुकाबले में एक बड़ी पारी खेले और अपने फॉर्म में वापसी कर ले। रोहित शर्मा ने इस साल 9 मैचों में कुल 184 रन बनाए हैं।
  • आज के दिन का दूसरा मुकाबला दिल्ली में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में सभी की निगाहें लोकल बॉय विराट कोहली पर होगी। मैच भले ही दिल्ली में खेला जा रहा है लेकिन आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लोग स्पोर्ट करने के लिए यहां जरूर पहुंचेंगे। किंग कोहली ने इस साल शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने 9 मैचों में 364 रन बनाए हैं।
    Image Source : AP
    आज के दिन का दूसरा मुकाबला दिल्ली में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में सभी की निगाहें लोकल बॉय विराट कोहली पर होगी। मैच भले ही दिल्ली में खेला जा रहा है लेकिन आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लोग स्पोर्ट करने के लिए यहां जरूर पहुंचेंगे। किंग कोहली ने इस साल शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने 9 मैचों में 364 रन बनाए हैं।
  • आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस भी इस साल अच्छे फॉर्म में हैं। उन्होंने 9 मैचों में 466 रन बनाए हैं। इस वक्त ऑरेंड कैंप उन्हीं के पास है। डु प्लेसिस के फॉर्म के कारण आरसीबी ने इस साल कई मैच जीते हैं। ऐसे में लोग चाहेंगे की डु प्लेसिस इस मैच में एक बड़ी पारी खेले।
    Image Source : AP
    आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस भी इस साल अच्छे फॉर्म में हैं। उन्होंने 9 मैचों में 466 रन बनाए हैं। इस वक्त ऑरेंड कैंप उन्हीं के पास है। डु प्लेसिस के फॉर्म के कारण आरसीबी ने इस साल कई मैच जीते हैं। ऐसे में लोग चाहेंगे की डु प्लेसिस इस मैच में एक बड़ी पारी खेले।
  • दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर इस साल बल्लेबाजी तो ठीक-ठाक कर रहे हैं, लेकिन वह अच्छी लय में नहीं हैं। वॉर्नर जिस तरह की बल्लेबाजी के लिए जानें जाते हैं वह वैसी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। दिल्ली के मैदान पर आज जब वह अपने होम ग्राउंड पर उतरेंगे तब फैंस को उनसे काफी ज्यादा उम्मीद होगी।
    Image Source : AP
    दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर इस साल बल्लेबाजी तो ठीक-ठाक कर रहे हैं, लेकिन वह अच्छी लय में नहीं हैं। वॉर्नर जिस तरह की बल्लेबाजी के लिए जानें जाते हैं वह वैसी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। दिल्ली के मैदान पर आज जब वह अपने होम ग्राउंड पर उतरेंगे तब फैंस को उनसे काफी ज्यादा उम्मीद होगी।