Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Covid19: गुजरात पुलिस प्रमुख शिवानंद झा को मिला तीन महीने का सेवा विस्तार

देश में जारी कोरोना वायरस संकट को देखते हुए गुजरात के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा को तीन महीने का सेवा विस्तार दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2020 9:02 IST
Shivananda Jha- India TV Hindi
Shivananda Jha

देश में जारी कोरोना वायरस संकट को देखते हुए गुजरात के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा को तीन महीने का सेवा विस्तार दिया गया है। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी शिवानंद झा 30 अप्रैल को ही रिटायर हो रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के मुश्किल दौर को देखते हुए गुरुवार को उनका कार्यकाल तीन महीने तक बढ़ाने का आदेश जार कर दिया गया। अब वे जुलाई के अंत तक गुजरात के डीजीपी के पद पर तैनात रहेंगे। 

कार्मिक मंत्रालय की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक वह जुलाई के अंत तक इस पद पर रहेंगे। बता दें कि भारतीय पुलिस सेवा यानि आईपीएस के 1983 बैच के अधिकारी शिवानंद झा इस महीने के अंत में सेवानिवृत्त होने वाले थे। बताया जा रहा है कि आदेश के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता वाली कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने झा के सेवा विस्तार को जनहित में मंजूरी दी है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए उद्धव ठाकरे के मंत्री जितेंद्र आव्हाड़, परिजनों को किया गया होम क्वॉरन्टीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement