Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे CM खट्टर, भाई की मौत पर दी सांत्वना

महेश को 13 दिसंबर की रात को कुछ लोगों ने ज्वनशील पदार्थ ड़ालकर आग लगा दी थी। इसके दौरान महेश ने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई थी जिसके बाद किसी तरह वह अपने घर पहुंचा जहां से उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 11, 2024 14:40 IST
manohar lal khattar- India TV Hindi
Image Source : X- @MLKHATTAR बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

फरीदाबाद (हरियाणा): मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर बुधवार को गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के घर पहुंचे और उनके भाई महेश पांचाल को श्रद्धांजलि दी व परिजनों को ढांढस बंधाया। नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल की सोमवार देर रात भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

अज्ञात लोगों ने ज्वनशील पदार्थ ड़ालकर लगाई थी आग

बता दें कि महेश को 13 दिसंबर की रात को कुछ लोगों ने ज्वनशील पदार्थ ड़ालकर आग लगा दी थी। इसके दौरान महेश ने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई थी जिसके बाद किसी तरह वह अपने घर पहुंचा जहां से उसे बीके अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 8 जनवरी को महेश की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री खट्टर ने बुधवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, “बिट्टू बजरंगी जी के फरीदाबाद स्थित निवास पर जाकर उनके भाई स्वर्गीय श्री महेश जी के निधन पर आत्मीय संवेदनाएं प्रकट की।” उन्होंने कहा, “इस दुःख की घड़ी में शोकाकुल परिवारजनों का ढाढ़स बंधाया और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।”

बिट्टू बजरंगी के समर्थकों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बिट्टू बजरंगी के भाई महेश का मंगलवार शाम को अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बिट्टू बजरंगी के समर्थकों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बल्लभगढ़-सोहना रोड़ पर जाम लगाया था। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की थी। जाम की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कहीं थी तब जाकर प्रदर्शनकारियों ने जाम खोला था।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement