Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- सीएम कमलनाथ हैं मध्य प्रदेश के सिंघम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश के तमाम माफियाओं पर चलाई जा रही कार्रवाई से खुश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को प्रदेश का सिंघम बताया है। 

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: December 16, 2019 22:54 IST
Kamalnath- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश के तमाम माफियाओं पर चलाई जा रही कार्रवाई से खुश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को प्रदेश का सिंघम बताया है। पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने रतलाम के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा "आज का युग सिंघम का युग है। हमारे मुख्यमंत्री भी आज सिंघम के रूप में सामने आ रहे हैं और सख्ती से माफियाओं के खिलाफ एक्शन ले रह हैं।”

दिग्विजय सिहं ने कहा कि वह सब लोग जो ब्लैक मेलिंग करते हैं जो सरकारी जमीनों पर कब्जा कर लेते हैं कॉलोनी काट देते दादागिरी करते हैं इन सबके खिलाफ लिस्ट बना ली गई हैं और सब के खिलाफ कार्रवाई होगी चाहे वह किसी पार्टी का क्यों ना हो।

गौरतलब है मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ दें प्रदेश में सभी तरह के माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर प्रदेश में संदेश दिया है कि कमलनाथ सरकार में माफिया राज नहीं चल पाएगा। इंदौर में जीतू सोनी का साम्राज्य खत्म करने के बाद सरकार ने प्रदेश के तमाम इलाकों में तमाम माफियाओं को चिन्हित किया है जिनसे सीधे जनता प्रताड़ित रही है।

सरकार नशे का कारोबार करने वाले, भू माफिया, अवैध कब्जा करने वाले सहकारी संस्थाओं के माफिया, मिलावट करने वाले ,ब्लैक मेलिंग में लगे माफिया, शराब का अवैध कारोबार करने वाले और अवैध कालोनियां काटने वाले माफियाओं पर कार्रवाई के जरिए शिकंजा कस रही है। दिग्विजय सिंह ने इन्हीं कार्रवाइयों का श्रेय कमलनाथ को देते हुए उन्हें सिंघम बताया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement