Friday, April 26, 2024
Advertisement

कर्नाटक: कोरोना मरीज का परिवार बेड मांगने के लिए एंबुलेंस को विधानसभा ले गया

कर्नाटक में गुरुवार को एक नाटकीय घटना सामने आई। कोविड मरीज का परिवार अस्पताल में बेड दिलाने की मांग करने के लिए एंबुलेंस को विधानसभा के बाहर लगा दिया और धरना दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 07, 2021 6:32 IST
कर्नाटक: कोरोना मरीज...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) कर्नाटक: कोरोना मरीज का परिवार बेड मांगने के लिए एंबुलेंस को विधानसभा ले गया

बेंगलुरु: कर्नाटक में गुरुवार को एक नाटकीय घटना सामने आई। कोविड मरीज का परिवार अस्पताल में बेड दिलाने की मांग करने के लिए एंबुलेंस को विधानसभा के बाहर लगा दिया और धरना दिया। पीड़ित परिवार ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के आधिकारिक निवास कावेरी के सामने धरना देकर बेड के लिए विनती की। आश्वासन मिलने पर पीड़ित परिवार जब एंबुलेस को अस्पताल ले जा रहा था, तब रास्ते में ही मरीज की मौत हो गई।

सीएमओ अधिकारियों ने अस्पताल में बिस्तर की व्यवस्था की, लेकिन अस्पताल अधिकारियों द्वारा रोगी को कथित तौर पर मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस द्वारा रोके जाने पर भी महिला और उसके रिश्तेदारों ने विधानसभा के सामने धरना दिया। लगभग आधे घंटे के बाद, मुख्य सचिव पी. रवि कुमार ने सरकार द्वारा संचालित विक्टोरिया अस्पताल में कोविड रोगी के लिए एक बिस्तर की व्यवस्था की, लेकिन कोशिश बेकार हो गई।

कर्नाटक में पिछले दो दिनों से रोजाना 50,000 से अधिक कोविड मामले आ रहे हैं। बेंगलुरु इस बीमारी के प्रकोप का केंद्र बना हुआ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement