Monday, May 06, 2024
Advertisement

राजभवन कर्मचारियों के आरोपों के बाद मेघालय के गवर्नर षण्मुगनाथन ने इस्तीफा दिया

मेघायल के राज्यपाल वी षण्मुगनाथन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। षणमुगनाथन को हटाने के लिए राज भवन स्टाफ ने नरेंद्र मोदी और प्रणब मुखर्जी को लेटर लिखा था। 98 कर्मचारियों की ओर से लिखे लेटर में गवर्नर पर गंभीर आरोप लगाए गए थे।

Agencies Agencies
Updated on: January 26, 2017 23:47 IST
V Shanmangungnathan- India TV Hindi
Image Source : PTI V Shanmangungnathan

शिलॉंग: मेघायल के राज्यपाल वी षण्मुगनाथन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। षणमुगनाथन को हटाने के लिए राज भवन स्टाफ ने नरेंद्र मोदी और प्रणब मुखर्जी को लेटर लिखा था। 98 कर्मचारियों की ओर से लिखे लेटर में गवर्नर पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इस लेटर में कहा गया था कि षणमुगनाथन ने राजभवन की गरिमा के साथ समझैता कर इसे 'यंग लेडीज क्लब' बना दिया है। ये ऐसी जगह बन गई है, जहां कई महिलाएं गवर्नर का ऑर्डर लेकर आती-जाती रहती हैं। कई की पहुंच तो उनके बेडरूम तक है। लिहाजा उन्हें फौरन पद से हटा दिया जाए। 

आरोपों के मुताबिक 'गवर्नर ने सिर्फ लड़कियों और महिलाओं को ही अपने काम के लिए रखा है। वे सभी पुरुष प्राइवेट सेक्रेटरी को सेक्रेटेरियट में शिफ्ट कर चुके हैं।' गौरतलब है कि 68 साल के षणमुगनाथन ने 20 मई, 2015 को बतौर मेघायल के गवर्नर का चार्ज संभाला था। वे तमिलनाडु के सीनियर आरएसएस नेता हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement