Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

पंजाब: पठानकोट एयरबेस के पास सेना की वर्दी में हथियारों के साथ दिखे 3 संदिग्ध, मचा हड़कंप

संदिग्धों की तलाश में सेना की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। भारतीय सेना ने संदिग्धों द्वारा अगवा की गई कार को बरामद कर लिया है। बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर 2016 में हमला हो चुका है। उस समय पाकिस्‍तानी आतंकी अंदर घुस गए थे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2018 10:07 IST
Punjab: Pathankot on alert after local claims sighting suspected terrorists- India TV Hindi
पंजाब: पठानकोट एयरबेस के पास सेना की वर्दी में हथियारों के साथ दिखे 3 संदिग्ध, मचा हड़कंप  

नई दिल्ली: पंजाब में पठानकोट एयरबेस से लगते ढाकी में बुधवार देर रात हथियारबंद संदिग्धों को देखे जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। सेना की वर्दी में दिखे संदिग्धों के फिदायीन गुट के सदस्य होने की आशंका हैं जिसके बाद पठानकोट में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। रिपोर्ट के अनुसार 19 अप्रैल रात करीब 12 बजे सेना की वर्दी में तीन लोगों ने हिमाचल की तरफ से आने वाली एक गाड़ी से लिफ्ट मांगी और चालक ने उन्हें लिफ्ट दे दी।

रास्ते में युवक को शक हुआ तो उसने संदिग्धों से पूछताछ की लेकिन चालक कुछ कर पाता इससे पहले ही दोनों संदिग्धों ने उसे मारपीट कर गाड़ी से उतार दिया और फरार हो गए। कार के मालिकों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और बताया की संदिग्ध सेना की वर्दी में थे। सूचना मिलने के बाद सेना ने पूरे इलाके को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है।

संदिग्धों की तलाश में सेना की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। भारतीय सेना ने संदिग्धों द्वारा अगवा की गई कार को बरामद कर लिया है। बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर 2016 में हमला हो चुका है। उस समय पाकिस्‍तानी आतंकी अंदर घुस गए थे। कई दिनों की कार्रवाई के बाद उनको मार गिराया गया था। इसके बाद से यहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन हमेशा से पाकिस्‍तान और वहां पल रहे आतंकियों के निशाने पर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement