Monday, May 06, 2024
Advertisement

तेलंगाना सीएम केसीआर की चेतावनी, कहा- लॉकडाउन नहीं माना तो गोली मारने का दे सकते हैं आदेश

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि 'पहले पुलिस के जरिए हालात को काबू में लाने की कोशिश की जाएगी, अगर लोग नहीं माने तो 24 घंटे का कर्फ्यू लागू कर दिया जाएगा और आर्मी को नियुक्त कर दिया जाएगा और सूट एंड साइट (देखते ही गोली मारना) का आदेश दे दिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 25, 2020 10:30 IST
Telangana, Telangana Cm, KC Rao, shoot at sight, Lockdown- India TV Hindi
Telangana Cm KC Rao warns for shoot at sight On Lockdown

नई दिल्ली। तेलंगाना में सीएम केसीआर ने पूरे देश में 21 दिनों के लागू लॉकडाउन को लेकर चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि यदि लोग शासन-प्रशासन की बात नहीं मानेंगे तो देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए जा सकते हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सीएम केसीआर ने कहा कि 'पहले पुलिस के जरिए हालात को काबू में लाने की कोशिश की जाएगी, अगर लोग नहीं माने तो 24 घंटे का कर्फ्यू लागू कर दिया जाएगा और आर्मी को नियुक्त कर दिया जाएगा और सूट एंड साइट (देखते ही गोली मारना) का आदेश दे दिया जाएगा।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। राज्य सरकारें केंद्र के आदेश का कड़ाई से नियमों का पालन करा रही हैं। यानी अब आप अगर तेलंगाना में आपने लॉकडाउन का नियम तोड़ा और घर के बाहर निकले तो आपको अपनी जान भी गंवानी पड़ सकती है। तेलंगाना में 3 नए कोरोना पॉजिटिव केस समेत अबतक कोरोना संक्रमण के कुल 39 मामले सामने आ चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement