Friday, June 21, 2024
Advertisement

'देश हमारे लिए मुनाफे से बढ़कर है', मालदीव पर EaseMyTrip ने फिर कह दी बड़ी बात

भारत और मालदीव के बीच तनातनी जारी है। इस बीच भारतीय ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने एक बयान जारी किया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि देश हमारे लिए किसी भी मुनाफे से बढ़कर है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: January 12, 2024 8:45 IST
EaseMyTrip again gave a statement on Maldives said The country is more than profit for us- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मालदीव पर EaseMyTrip ने फिर दिया बयान

India-Maldives Controversy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों लक्षद्वीप के दौरे पर गए थे। इसके बाद उन्होंने लक्षद्वीप की तस्वीरों को शेयर किया। इन तस्वीरों पर मालदीव के कुछ मंत्रियों व लोगों ने विवादित टिप्पणी की। इसके बाद भारत की तरफ से पलटवार किया गया। इसका परिणाम यह हुआ कि भारतीय ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip ने 8 जनवरी से मालदीव के लिए अपने प्लैटफॉर्म के जरिए जाने वाली सभी बुकिंग्स को सस्पेंड कर दिया। इस बीच अब गुरुवार यानी 11 जनवरी ईज माई ट्रिप ने एक बार फिर बयान जारी किया है और इस बयान में ईज माई ट्रिप मालदीव के लिए बुकिंग सस्पेंड करने के फैसले पर कायम है।

मालदीव के लिए बुकिंग अब भी रद्द

दरअसल ईज माई ट्रिप ने 'नेशन फर्स्ट, बिजनेस लेटर' नाम के अधिकारिक रिलीज में कहा, 'भारत के खूबसूरत तटों पर हमें गर्व है। हमार देश में 7500 किमी लंबी तटरेखा है। इसमें लक्षद्वीप, अंडमान, गोवा, केरल जैसी शानदार जगहें शामिल हैं।' कंपनी ने कहा, 'हमने मालदीव के कई मंत्रियों के जरिए भारत, भारतीयों और हमारे माननीय प्रधानमंत्री के बारे में हाल ही में की गई अनुचित और अकारण टिप्पणियों के जवाब में ये रुख अपनाया है।' कंपनी ने कहा कि मालदीव के लिए सभी बुकिंग्स 8 जनवरी से ही अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। 

प्रधानमंत्री मोदी पर की गई थी टिप्पणी

उन्होंने कहा, देश हमारे लिए किसी भी मुनाफे से ऊपर है। सोशल मीडिया पर आपका सपोर्ट देश के प्रति हमारे साझा प्रेम को दिखाता है। आईए एकजुट रहें इस सफर में। बता दें कि ईज माई ट्रिप एक ट्रैवल संबंधित कंपनी है। जो विदेशों में आने, जाने, रहने, खाने इत्यादि की व्यवस्था उपलब्ध कराती है। बता दें कि जब मालदीव के तीन मंत्रियों में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की, तो ईज माई ट्रिप वो पहली कंपनी थी, जिसमें इसपर एक्शन लिया। कंपनी ने मालदीव की इस हरकत का जवाब देते हुए मालदीव के लिए होने वाली सभी बुकिंग्स को अपनी वेबसाइट पर सस्पेंड कर दिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement