Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

गोवा में बर्थडे पार्टी के दौरान स्वीमिंग पूल में डूबा 5 साल का बच्चा, हुई मौत

गोवा में एक जन्मदिन की पार्टी के दौरान स्वीमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 02, 2024 13:24 IST
बर्थडे पार्टी के दौरान स्वीमिंग पूल में डूबा बच्चा।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE/PEXELS बर्थडे पार्टी के दौरान स्वीमिंग पूल में डूबा बच्चा।

पणजी: गोवा में पणजी के निकट एक रिहायशी परिसर में जन्मदिन की पार्टी के दौरान पांच वर्षीय लड़के की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्चे की डूबकर मरने की घटना बुधवार को हुई। दरअसल, बच्चा अपने परिजनों के साथ एक जन्मदिन समारोह में गया हुआ था। इसी दौरान टहलते-टहलते वह स्वीमिंग पूल की तरफ चला गया। इस दौरान किसी की नजर उसपर नहीं पड़ी और वह पूल में गिर गया। गिरने के बाद वह बाहर नहीं निकल पाया। जबतक लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया तब तक उसकी मौत हो गई।

माता-पिता के साथ गया था बच्चा

ओल्ड गोवा पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ‘‘उत्तर गोवा में वलपोई गांव में रहने वाला दक्ष मौस्कर अपने माता-पिता के साथ उनके पारिवारिक मित्र के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए ओल्ड गोवा गांव आया था। जब एक रिहायशी परिसर के क्लब हाउस में जश्न समारोह चल रहा था तो लड़का स्विमिंग पूल की ओर गया और उसमें गिर गया। किसी ने उसे देखा नहीं।’’ उन्होंने बताया कि ‘‘जब दक्ष आसपास नहीं मिला तो उसके माता-पिता ने सोचा कि वह दूसरे बच्चों के साथ खेल रहा होगा।

अस्पताल में मृत घोषित किया

पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर के बादृ वह स्विमिंग पूल में मिला। लोगों ने जब उसे देखा तो सभी ने मिलकर उसे बाहर निकाला। उस समय वह अचेत अवस्था में मिला।’’ हालत गंभीर देख उसे एक नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में हालत ठीक नहीं हुई तो उसे बाद में गोवा मेडिकल कॉलेज, बम्बोलिम ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

ये क्या! माथे पर बनवा लिया Insta प्रोफाइल का QR कोड, यूजर्स ने कहा- 'दुआ करो...'

CCTV फुटेज में दिखा बेंगलुरु ब्लास्ट का संदिग्ध आरोपी, डॉग स्क्वायड सहित कई टीमें कर रहीं जांच

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement