Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जींद: बर्थडे के दिन बुझ गया घर का एकलौता चिराग, हंसी-मजाक में ब्लेड से गला कटने पर मौत

पुलिस के अनुसार किशोर के पिता के बयान पर इत्तफाकिया मौत में कारवाई कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2022 19:27 IST
Birthday boy dead, Birthday boy death, Jind Birthday Death, Birthday Jind Blade Death- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • हरियाणा के जींद में हमउम्र किशोरों के साथ कथित तौर पर हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने से एक किशोर की मौत हो गई।
  • पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किशोर झांझ गेट पर स्थित एक दुकान पर मोबाइल ठीक कराने आया हुआ था।
  • गले पर ब्लेड लगने से किशोर की सांस की नली कट गई और खून फेफडों में जमा होने से उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जींद: हरियाणा के जींद में हमउम्र किशोरों के साथ कथित तौर पर हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने से एक किशोर की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मंगलवार की है और उस दिन किशोर का जन्मदिन भी था। पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किशोर झांझ गेट पर स्थित एक दुकान पर मोबाइल ठीक कराने आया हुआ था। शहर थाना के जांच अधिकारी श्रीकृष्ण ने बताया कि गले पर ब्लेड लगने से किशोर की सांस की नली कट गई और खून फेफडों में जमा होने से उपचार के दौरान उसकी मौत हो गर्ई।

मोबाइल ठीक करवाने जींद गया था

श्रीकृष्ण के अनुसार किशोर के पिता के बयान पर इत्तफाकिया मौत में कारवाई कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। श्रीकृष्ण के अनुसार निडाना गांव निवासी राकेश का 16 वर्षीय बेटा राहुल मंगलवार को परिवार के ही 2 हमउम्र किशोरों के साथ मोबाइल ठीक करवाने के लिए झांझ गेट स्थित मोबाइल दुकान पर गया था। जांच अधिकारी ने कहा कि तीनों वहां हंसी-मजाक कर रहे थे और इस दौरान इत्तेफाक से राहुल झुका और तेज धार वाला ब्लेड उसके गले पर जा लगा जिससे उसकी सांस की नली कट गई।

परिवार का एकलौता चिराग था राहुल
श्रीकृष्ण ने बताया कि राहुल को उसके साथी निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजन राहुल को हिसार के निजी अस्पताल ले गए जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि राहुल परिवार का इकलौता चिराग था। उसका 29 मार्च को जन्मदिन था। मोबाइल फोन की स्क्रीन टूटने पर वह परिवार के ही हमउम्र साथियों के साथ उसे ठीक करवाने जींद पहुंचा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement