Friday, May 03, 2024
Advertisement

Manipur Violence: मणिपुर में फिर से भड़की हिंसा, मोरेह में फायरिंग, 20 घरों में लगाई गई आग

मणिपुर में हिंसा का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मोरेह में आज सुबह से फायरिंग हो रही है। जानकारी के मुताबिक 20 घरों में आग लगा दी गई है।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 26, 2023 21:26 IST
manipur violence- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मणिपुर में फिर से फायरिंग

मणिपुर के मोरेड में एक बार फिर से हिंसा और आगजनी की खबर आ रही है। मोरेड में बुधवार की सुबह से फायरिंग हो रही है और 20 घरों को आग के हवाले कर दिया गया है। इससे पहले मंगलवा को कांगपोकपी जिले में भीड़ ने सुरक्षा बलों की 2 बसों में आग लगा दी गई थी हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। यह घटना सपोरमीना में उस समय हुई, जब सुरक्षा बलों की बसें मंगलवार शाम दीमापुर से आ रही थीं। अधिकारियों ने बताया कि हिंसा में शामिल एक समुदाय के लोगों ने मणिपुर की पंजीकरण संख्या वाली बसों को सपोरमीना में रोक लिया था और आग लगा दी थी।

इम्फाल पूर्व की उपायुक्त खुमनथेम डायना देवी अपने जिले की वर्तमान स्थिति पर कहा कि "जिला प्रशासन, सरकार के निर्देशानुसार, राहत शिविरों में आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहा है। कभी-कभी सड़क की रुकावट के कारण आपूर्ति समय पर नहीं पहुंचती है, लेकिन हम इसकी भरपाई करने की कोशिश करते हैं।" 

ये भी पढ़ें:

Indian Railway: सेंट्रल रेलवे ने किया कमाल, कबाड़ से कमा लिए 17.58 करोड़ रुपये, जानें कैसे

देश के कई राज्यों में अगले तीन दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, महाराष्ट्र में रेड अलर्ट जारी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement