Monday, April 29, 2024
Advertisement

हिट एंड रन कानून: ट्रांसपोर्टरों और सरकार के बीच बैठक खत्म, संगठन ने ट्रक ड्राइवरों से हड़ताल वापस लेने के लिए कहा

ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के सदस्यों की गृह मंत्रालय के साथ बैठक खत्म हो गई है। इसके बाद कोर कमेटी के चेयरमैन बल मलकीत सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि स्ट्राइक खत्म करने की अपील की गई है।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 03, 2024 6:23 IST
All India Transport Congress meeting- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के सदस्यों की गृह मंत्रालय के साथ बैठक खत्म

नई दिल्ली: ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के सदस्यों की गृह मंत्रालय के साथ बैठक खत्म हो गई है। कोर कमेटी के चेयरमैन बल मलकीत सिंह ने कहा है कि स्ट्राइक खत्म करने की अपील की गई है। सरकार ने हमारी बात सुनी है और होम सेक्रेटरी ने कहा है कि गलतफहमी दूर हो गई है।

ट्रांसपोर्टरों और सरकार के बीच हुई सुलह!

इसे ट्रांसपोर्टरों और सरकार के बीच सुलह माना जा रहा है। ट्रांसपोर्ट संगठन ने देशभर के ड्राइवरों से हड़ताल वापस लेने के लिए कहा है। संगठन को सरकार द्वारा कहा गया है कि फिलहाल इस कानून को लागू नहीं किया जाएगा और जब भी इसे लागू करेंगे तो संगठन से बात करके करेंगे। 

ये कानून आगे लागू नहीं होने देंगे: बल मलकीत सिंह

कोर कमेटी के चेयरमैन बल मलकीत सिंह ने कहा कि सरकार ने कहा कि 10 साल की सजा और जुर्माना का कानून अभी लागू नहीं है। इसके ऊपर हम आगे चर्चा करेंगे। हम आपको पूरा आश्वासन दिलाते हैं कि ये कानून आगे लागू नहीं होने देंगे। आप लोगों की जो भी चिंता होगी, उसे सरकार के पास लेकर जाएंगे। अगर ये कानून लागू होगा तो सरकार को हमारे शव के ऊपर से गुजरना होगा। उसके बाद ही सरकार ये कानून लागू कर पाएगी। 

बल मलकीत सिंह ने कहा कि हम आपसे अपील करते हैं कि आपकी चिंता का हल निकल चुका है। आप अपने वाहनों पर आएं और बिना डर के चलाएं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement