1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हम बनाएंगे राम मंदिर, RSS और भाजपा के पास नहीं बचेगा मुद्दा- तेज प्रताप यादव

हम बनाएंगे राम मंदिर, RSS और भाजपा के पास नहीं बचेगा मुद्दा- तेज प्रताप यादव

2019 की चुनाव में हम किंगमेकर के रूप में काम करेंगे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2018 7:38 IST
 बिहार के पू्र्व...- India TV
बिहार के पू्र्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव।

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। तेज प्रताप यदाव ने अयोध्या में राम मंदिर बनाकर आरएसएस और भाजपा से मुद्दा छीनने की बात कही है। तेज प्रताप ने त्रिपुरा जीत को खारिज करते हुए कहा है कि बीजेपी को असली दिक्कत बिहार में होने जा रहे है उपचुनावों में होंगी।  नालन्दा में बोलते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा छल-प्रपंच करती है। सद्भाव बिगाड़ने का काम करती है। बिहार में पिछली बार भी पटखनी दिए थे, इस बार भी उन्हें पता चल जाएगा कि बिहार त्रिपुरा नहीं है। इसके बाद तेज प्रताप ने राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कह कि देश में राम मंदिर हम बनाएंगे, तभी आरएसएस और बीजेपी के लिए ये मुद्दा खत्म होगा और उनका खात्मा होगा।

​ राम मंदिर बनाने पर तेज प्रताप ने कहा कि इसका निर्माण प्रत्येक धर्म के लोगों द्वारा एक-एक ईट लगाकर किया जाएगा। भाजपा देश में तो राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों को वोट लेने की काम करते हैं लेकिन राम मंदिर बनाने में पीछे भाग जाते हैं।  2019 की चुनाव में हम किंगमेकर के रूप में काम करेंगे। नालंदा जिले के मघड़ा गांब में प्रसिद्ध शीतलाष्टमी मेले के मौके पर दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शंखनाद व बाँसुरी बजा कर किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13